रेलवे ने फिर बढ़ाई मुसीबतें; इस वजह से रद्द हुई जबलपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें, देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2396557

रेलवे ने फिर बढ़ाई मुसीबतें; इस वजह से रद्द हुई जबलपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें, देखें लिस्ट

Train Cancel News: अगर आप एमपी के निवासी हैं और रेलवे से कहीं सफर करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है. बता दें कि इंडियन रेलवे ने एमपी से गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है. 

रेलवे ने फिर बढ़ाई मुसीबतें;  इस वजह से रद्द हुई जबलपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें, देखें लिस्ट

MP Train Cancel: बीते दिन एमपी से गुजरने वाली कई ट्रेनों को कैंसिल कर दिया था. जिसकी वजह से लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ा था. ऐसे में एक बार फिर ट्रेन कैंसिल होने की खबर सामने आई है. बता दें कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर मंडल में उमरिया स्टेशन में प्री-एनआई का काम होगा. जिसके चलते जबलपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द हो गई है. 

रद्द हुई ट्रेनें 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर मंडल में उमरिया स्टेशन में प्री-एनआई का काम होगा. जिसकी वजह से जबलपुर से रवाना होने वाली ट्रेनें रद्द की गई है. इन ट्रेनों को रद्द किया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि जबलपुर से उमरिया होते हुए सांतरागाछी जाने वाली 20827 ट्रेन 29 अगस्त और 5 सितंबर को रद्द रहेगी. 
इसके अलावा 20828 सांतरागाछ़ी-जबलपुर को 28 अगस्त और चार सितम्बर को सांतरागाछी से कैंसिल रहेगी. 
जबकि ट्रेन नंबर 11265 जबलपुर-अम्बिकापुर एक्सप्रेस 27 अगस्त से पांच सितम्बर तक रद्द रहेगी. जबकि 28 अगस्त से 06 सितम्बर तक गाड़ी संख्या 11266 अम्बिकापुर-जबलपुर एक्सप्रेस रद्द रहेगी. साथ ही साथ बता दे कि ट्रेन नंबर  18247 बिलासपुर-रीवा एक्सप्रेस, रीवा-चिरमिरी एक्सप्रेस को भी रद्द किया गया है. साथ ही साथ बता दें कि बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस 15231 , 27 अगस्त से 4 सितम्बर तक रूट परिवर्तन होकर चलेगी, ये ट्रेन कटनी-जबलपुर-कछपुरा-नैनपुर होते हुए जाएगी. वहीं 5232 गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस 27 अगस्त से 04 सितम्बर तक नैनपुर-कछपुरा-जबलपुर-कटनी होते हुए जाएगी. 

इससे पहले भी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (एसईसीआर) ने कुल 46 ट्रेनों को रद्द कर दिया था. इसके अलावा 8 ट्रेनों के मार्ग को बदला था. रेलवे ने बताया था कि ये ट्रेनें 24 अगस्त से लेकर 9 सितंबर तक प्रभावित रहेंगी दरअसल दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर इस दौरान काम चलेगा. जिसके चलते रेलवे ने ये फैसला लिया था. 

ये भी पढ़ें: भोपाल की सेंट्रल जेल में नया प्रयोग, पेट्रोल पंप चलाएंगे कैदी, ऐसा है पूरा प्लान

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news