11 साल की मासूम से हैवानियत के बाद हत्या, आरोपी ने गला घोटकर पेड़ पर लटकाया
Advertisement

11 साल की मासूम से हैवानियत के बाद हत्या, आरोपी ने गला घोटकर पेड़ पर लटकाया

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी ने बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. 

सांकेतिक तस्वीर.

विदिशाः विदिशा जिले से हत्या का एक सनसीनखेज मामला सामने आया है. जिसमें आरोपी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. आरोपी ने 11 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना विदिशा जिले के डाबरी गांव की है. 

मासूम को मारकर पेड़ पर लटका दिया 
विदिशा जिले के पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि घटना 3 अगस्त की है. बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी पत्नी करोंदे तोड़ने गांव के बाहर गई थी. बच्ची भी पीछे-पीछे अपने मां के साथ चली गई. लेकिन मां को यह पता नहीं चला कि बच्ची भी उसके पीछे आ रही है. बच्ची की मां जब लौटकर घर वापस आई तो पिता ने पत्नी से बच्ची के बारे में पूछा. इसके बाद दोनों ने बच्ची को ढूंढना शुरू किया. 

जंगल में मिली बच्ची की लाश 
बच्ची के मां-बाप जब उसे ढूढ़ते हुए जंगल में पहुंचे तो यहां का नाजारा देखकर सब हैरान रह गए. क्योंकि पेड़ पर संदिग्ध अवस्था में बच्ची की लाश एक पेड़ पर लटकी थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. जबकि पोस्टमार्टम में इस बात का खुलासा हुआ कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. 

24 घंटे में पुलिस ने किया मामले का खुलासा 
पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि घटना को अंजाम गांव में रहने वाले राजेश आदिवासी ने दिया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्ची के घर में ही उनके जानवरों को घास चराने का काम करता था. जब बच्ची अपनी मां के पीछे-पीछे जंगल में करौंदे तोड़ने गई थी. तभी राजेश ने मासूम के साथ ज्यादती करके उसकी हत्या कर दी थी.

राजेश ने ही बच्ची का शव पर पेड़ पर लटका दिया और मौके से भाग निकला. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम में हत्या का कारण गला घोटकर होने से बताया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ चालान पेश कर दिया है. 

ये भी पढ़ेंः महाकाल के दर्शन के बाद शेयर की फोटो, लौटते वक्त ट्रक से भिड़ी कार, 3 की मौत

WATCH LIVE TV

Trending news