PM Modi Rally: छह दिन, 8 रैलियां ... आज से 4 चुनावी राज्यों में PM मोदी का तूफानी दौरा, राज्यों को मिलेगी ये सौगात
Advertisement
trendingNow11894157

PM Modi Rally: छह दिन, 8 रैलियां ... आज से 4 चुनावी राज्यों में PM मोदी का तूफानी दौरा, राज्यों को मिलेगी ये सौगात

PM Modi busy schedule from today: पीएम नरेंद्र मोदी आज से 4 चुनावी राज्यों में अपने तूफानी दौरे पर हैं. इस दौरान वो मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में अपनी जनसभाओं के दौरान कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे. सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी उन जगहों पर जाएंगे जहां बीजेपी पिछले चुनाव में पीछे रह गई थी.

PM Modi Rally: छह दिन, 8 रैलियां ... आज से 4 चुनावी राज्यों में PM मोदी का तूफानी दौरा, राज्यों को मिलेगी ये सौगात

PM Modi rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से अगले छह दिनों में 4 चुनावी राज्यों में अपने तूफानी दौरे पर निकल रहे हैं. पीएम मोदी के बिजी शेड्यूल की बात करें तो अपनी यात्राओं के दौरान, पीएम मोदी 30 सितंबर से 6 अक्टूबर के बीच छह दिनों में 8 रैलियां करेंगे. इस सिलसिले में मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में PM मोदी की दो-दो चुनावी रैलियां होंगी. इसी बीच पीएम मोदी 1 अक्टूबर को 13500 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की नींव रखेंगे.

पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा
पीएम मोदी शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की दो 'परिवर्तन यात्राओं' के समापन समारोह में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जाएंगे. राज्य बीजेपी प्रमुख अरुण साव ने मीडिया को बताया कि वह दोपहर करीब 2 बजे साइंस कॉलेज मैदान में 'परिवर्तन महासंकल्प' रैली को संबोधित करेंगे. वह 3 अक्टूबर को बस्तर के जगदलपुर में सार्वजनिक बैठकों के लिए राज्य में वापस लौटेंगे.

पीएम मोदी का तेलंगाना दौरा
1 अक्टूबर को, मोदी तेलंगाना के महबूबनगर जिले का दौरा करेंगे जहां वह 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे. एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, ये परियोजनाएं सड़क, रेल, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस और उच्च शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों से संबंधित हैं. पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक ट्रेन सेवा को भी हरी झंडी दिखाएंगे.

वह हैदराबाद विश्वविद्यालय की पांच नई इमारतों - स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स, स्कूल ऑफ मैथमेटिक्स एंड स्टैटिस्टिक्स, स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज, लेक्चर हॉल कॉम्प्लेक्स - III, और सरोजिनी नायडू स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड कम्युनिकेशन (एनेक्सी) का भी उद्घाटन करेंगे.

वह 3 अक्टूबर को निजामाबाद जिले में सार्वजनिक बैठकों के लिए राज्य में वापस लौटेंगे.

पीएम मोदी का मध्य प्रदेश दौरा

2 अक्टूबर को मोदी एक दिन के लिए मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे जहां उनके ग्वालियर संभाग में 2 सार्वजनिक बैठकें करने की उम्मीद है. बाद में 6 अक्टूबर को वह जोधपुर का दौरा करने के लिए राज्य में वापस लौटेंगे. यह क्षेत्र मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गढ़ माना जाता है. वह कथित तौर पर सार्वजनिक सभाएं आयोजित करने के लिए जबलपुर और जगदलपुर की भी यात्रा करेंगे.

पीएम मोदी का राजस्थान दौरा

कथित तौर पर, पीएम 2 अक्टूबर को कांग्रेस शासित राजस्थान में होंगे जहां वह चित्तौड़गढ़ में एक सार्वजनिक रैली करेंगे.

Trending news