लेडी कांस्‍टेबल के रेप के आरोप में साथी पुलिसकर्मी अरेस्‍ट, एक ही थाने में करते थे पहले काम
Advertisement
trendingNow11069278

लेडी कांस्‍टेबल के रेप के आरोप में साथी पुलिसकर्मी अरेस्‍ट, एक ही थाने में करते थे पहले काम

एक ही थाने में साथ काम करते हुए लेडी कांस्‍टेबल के साथ पुलिसकर्मी से संबंध बने. लेडी कांस्‍टेबल को गर्भवती करने के बाद उसका गर्भपात भी करवा दिया गया. उसके बाद पुलिसकर्मी ने शादी से इनकार कर दिया. 

Representative image

हैदराबाद: तेलंगाना में महिला कांस्टेबल का बलात्कार करने के आरोप में पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है. ये पुलिसकर्मी पहले एक ही थाने में साथ काम करते थे. 

  1. महिला कांस्‍टेबल के रेप के आरोप में साथ अरेस्‍ट
  2. पहले एक ही थाने में करते थे काम 
  3. शादी का झांसा देकर बनाए थे संबंध 

शादी का झांसा देकर बनाए संबंध  

एजेंसी की खबर के अनुसार, हैदराबाद में एक पुलिस कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर एक महिला कांस्टेबल का बलात्कार किया और उसे गर्भवती कर दिया जिसके बाद उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

रेप के बाद गर्भवती हो गई थी लेडी कांस्‍टेबल 

पुल‍िस ने बताया कि महिला कांस्टेबल ने अमंगल पुलिस थाने में आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर महिला का बलात्कार किया और उसे गर्भवती कर दिया. 

दवाओं से गर्भपात भी करवाया 

शिकायत के अनुसार, पुलिसकर्मी ने बाद में महिला कांस्टेबल को कुछ दवाएं देकर गर्भपात भी करवा दिया. उसके बाद लेडी कांस्‍टेबल साथी पर शादी का दबाव डालने लगी लेक‍िन साथी पुल‍िसकर्मी अब उससे बचने लगा. जब लेडी ने बहुत ज्‍यादा दबाव डाला तो साथी पुल‍िसकर्मी से शादी से साफ इनकार कर द‍िया था.   

यह भी पढ़ें: जिसे चंद्रमा पर समझा जा रहा था 'एल‍ि‍यंस' का घर, पास से देखने पर मिस्‍ट्री हुई सॉल्‍वड

शादी से कर दिया इनकार तो कराया केस दर्ज 

पुलिस ने कहा कि दोनों पहले एक ही पुलिस थाने में काम करते थे. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने महिला कांस्टेबल के साथ शादी करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई और पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया. 

लाइव टीवी

Trending news