Rahul Gandhi: चेहरे पर चश्मा...गालों में डिंपल; 19 की उम्र में इतने हैंडसम दिखते थे राहुल गांधी
Advertisement
trendingNow11700882

Rahul Gandhi: चेहरे पर चश्मा...गालों में डिंपल; 19 की उम्र में इतने हैंडसम दिखते थे राहुल गांधी

Rahul Gandhi Childhood Photo: सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड को फॉलो करते हुए कांग्रेस समर्थक ऐरी मैथ्यू ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की एक तस्वीर शेयर की है. वायरल हो रही फोटो में राहुल की आंखों पर चश्मा, गालों में डिंपल यानी कुल मिलाकर हैंडसम और क्यूट दिख रहे राहुल की तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Photo: Aaron Mathew Twitter

Rahul Gandhi Childhood Pic Me at 19: सोशल मीडिया (Social Media) पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बचपन (Rahul Gandhi) की एक तस्वीर वायरल (Rahul Gandhi Viral Photo) हो रही है. इस तस्वीर में राहुल गांधी की उम्र तकरीबन 19 साल (19 years) बताई गई है और आज राहुल गांधी 52 साल के हो चुके हैं. इस तस्वीर को कांग्रेस समर्थक एरोन मैथ्यू (Aaron Mathew) @AaronMathewINC से शेयर किया गया है. इस तस्वीर को अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं.

वायरल हो रही है राहुल गांधी की तस्वीर

कर्नाटक के चुनावी नतीजे आने के बाद राहुल गांधी और उनकी हाल ही में खत्म हुई भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की तस्वीरें और खबरें एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को शेयर करने वाले एरोन ने बताया है कि ये उस वक्त की फोटो हैं जब राहुल गांधी हरियाणा में अपने पिता राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) के साथ गए थे. राहुल और उनकी बहन प्रियंका की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. ऐसे में ट्विटर पर जब राहुल गांधी की ये तस्वीर पोस्ट हुई तो राहुल गांधी के फैंस ने इस फोटो को वायरल करते हुए अपने नेता के प्रति स्नेह जताया है. युवा राहुल की इस बेहद क्यूट फोटो पर लोगों की प्रतिक्रिया का दौर जारी है. एक यूजर ने इस पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा कि इन्हें पॉलिटिक्स के बजाए बॉलीवुड या हॉलीवुड में होना चाहिए था. 

फैमिली के बेहद करीब हैं राहुल गांधी

पॉलिटिकल फैमिली में जन्में राहुल गांधी बचपन से ही अपनी फैमिली के करीब रहे हैं. राहुल गांधी ने शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के मॉडर्न स्कूल से की थी. इसके बाद राहुल गांधी पढ़ने के लिए देहरादून के दून स्कूल गए थे. लेकिन 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद सुरक्षा कारणों से उन्हें अपनी पढ़ाई घर से ही करनी पड़ी. राहुल गांधी ने मार्च 2004 में पॉलिटिक्स में एंट्री ली और मई 2004 में अपने पिता राजीव गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ते हुए जीत दर्ज की थी. राहुल गांधी ने 21 साल की उम्र में अपने पिता राजीव गांधी को खो दिया था. जिनकी करीब 32 साल पहले 21 मई 1991 को एक चुनावी सभा में की हत्या कर दी गई थी. पिछला चुनाव उन्होंने केरल के वायनाड से जीता था लेकिन एक आपराधिक मामले में दोषी पाए जाने के बाद उनकी सांसदी खत्म हो गई थी. आपको बताते चलें कि ज़ी न्यूज़ वायरल हो रही तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है.

Trending news