अज्ञात कारणों के चलते युवती ने फांसी के फंदे पर लटककर दी जान, पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399582

अज्ञात कारणों के चलते युवती ने फांसी के फंदे पर लटककर दी जान, पुलिस कर रही जांच

Beawar: सदर थाना क्षेत्र के मसूदा रोड स्थित बाडी घाटी निवासी एक 22 वर्षीय युवती ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

फंदे पर लटककर दी जान

Beawar: सदर थाना क्षेत्र के मसूदा रोड स्थित बाडी घाटी निवासी एक 22 वर्षीय युवती ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी पर परिजनों ने उसे फंदे से नीचे उतार कर राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल प्रबंधन ने शव को राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद सदर पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली. साथ ही घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताने पर पुलिस अब मंगलवार को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराएगी. 

जानकारी के अनुसार नून्द्री मालदेव हाल शहर के मसूदा रोड बॉडी घाटी निवासी दीपसिंह रावत की 22 वर्षीय पुत्री रेणु ने सोमवार को अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में पंखे के कुंदे पर चुन्नी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय रेणु घर पर अकेली थी. इस दौरान रेणु के साथ काम करने वाला एक युवक किसी काम से उसके घर पहुंचा और उसने घर के बाहर से उसे आवाज लगाई, लेकिन अंदर से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर युवक ने खिड़की से घर में झांक कर देखा तो उसके होश उड़ गए. 

रेणु फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी, जिसके बाद मोनू ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद आस-पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और आस पड़ोसियों की मदद से घर का मुख्य द्वार तोड़कर भीतर प्रवेश कर रेणु के शव को फंदे से उतारकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने परिक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें - CM अशोक गहलोत का बड़ा सियासी बयान, 'तर्क से परे हैं मेरे और गांधी परिवार के रिश्ते'

घटना की जानकारी के बाद सदर थाने के हेड कांस्टेबल सुखराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका जताने पर पुलिस अब मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराएगी. बताया जा रहा है कि मृतका रेणु शहर के एक नीजी बैंक में कार्यरत है और अपने घर से बैंक के उपभोक्ताओं को जरिए फोन की जानकारी उपलब्ध कराने का काम करती थी. रेणु की हत्या हुई या आत्महत्या है यह पुलिस के लिए जांच का विषय है.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो

राजस्थान: रात में गिरते तापमान से सर्दी का होने लगा अहसास, दिन में गर्मी का सितम जारी

धस रही जमीन, दरक रहीं दीवारें..अपने ही घर की छत के नीचे हर वक्त मौत का खतरा!

Trending news