बानसूर में एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249366

बानसूर में एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

सूचना के बाद बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतारा गया और एंबुलेंस की मदद से युवक के शव को बानसूर मोर्चरी में लाया गया.

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Bansur: राजस्थान के बानसूर के गांव शहापुर में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस ने बताया कि बानसूर थाने पर सूचना मिली कि एक युवक जिसका नाम वीरेंद्र सैन है और जो बानसूर में बार्बर हेयर सैलून की दुकान चलाता है, उसने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने विधायक शकुंतला रावत की जमकर की तारीफ, कहा- वो शेरनी हैं

सूचना के बाद बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतारा गया और एंबुलेंस की मदद से युवक के शव को बानसूर मोर्चरी में लाया गया. जहां, परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं पुलिस ने बताया कि युवक के आत्महत्या करने का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

आत्महत्या करने वाला युवक वीरेंद्र सैन उम्र 28 साल है जो शादीशुदा हैं और अपने परिवार के साथ गांव में रहता था और मृतक युवक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ही रहता था और माता पिता बानसूर में रहते हैं. वहीं मोर्चरी पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना के बाद बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा भी बानसूर मोर्चरी पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली गई.

वहीं पोस्टमार्टम करने के पश्चात परिजन एम्बुलेंस की मदद से शव को लेकर घर पहुंचे. वहीं युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था. वहीं पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि गांव शहापुर में वीरेंद्र सैन नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो परिजन शव को उतार चुके थे और शव को एम्बुलेंस की मदद से बानसूर मोर्चरी लाया गया. जहां, पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया और पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है.

पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा का कहना है कि बानसूर के गांव शहापुर में एक युवक वीरेंद्र सैन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है. सूचना के बाद बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को मोर्चरी में लाया गया. जहां, पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. आत्महत्या के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है.

Trending news