Alwar News: पिछले 2 महीनों से वार्ड 23 में गंदा पानी बना परेशानियों का सबब, पार्षद से भी लोगों को नहीं मिली मदद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431359

Alwar News: पिछले 2 महीनों से वार्ड 23 में गंदा पानी बना परेशानियों का सबब, पार्षद से भी लोगों को नहीं मिली मदद

Alwar News: अलवर जिला में अभी बारिश का दौर थम गया है. वहीं, जलदाय विभाग द्वारा की जा रही पानी की सप्लाई में अभी भी परेशानी और समस्या हो रही है. अलवर शहर के वार्ड नंबर 23 के स्थानीय निवासी गंदे पानी की समस्या से ग्रस्त हैं.

Alwar News

Alwar News: अलवर जिला में अभी बारिश का दौर थम गया है. वहीं, जलदाय विभाग द्वारा की जा रही पानी की सप्लाई में अभी भी परेशानी और समस्या हो रही है. अलवर शहर के वार्ड नंबर 23 के स्थानीय निवासी गंदे पानी की समस्या से ग्रस्त हैं. वहीं, मौसमी बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है. बता दें कि इस साल जिले भर में वर्षा आंकड़े से अधिक हुई है पर पानी की समस्या वही की वही बनी हुई है.

पिछले 2 महीनों से हो रही गंदे पानी की सप्लाई
जानकारी के अनुसार अलवर शहर के वार्ड संख्या 23 खोहरा मोहल्ले में पिछले दो महीनों से पानी की सप्लाई के दौरान गंदे पानी को लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है. जिसको लेकर उच्च अधिकारियों से लेकर पानी की सप्लाई करने वाले व्यक्ति को अवगत कराया. लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: दहेज के लालची ससुराल के लोगों ने ली मासूम बहू की जान! हत्या के...

पार्षद का भी नहीं मिल पा रहा सहयोग 
वहीं, दूसरी ओर नालियों में भरा पानी और रोड लाइट के अभाव में मूलभूत सुविधाओं से भी स्थानीय लोग वंचित हैं. लोगों का कहना है कि करीब दो से ढाई महीने से वह समस्या से ग्रसित हैं, जिसको लेकर अधिकारियों को चेताने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं हुआ है. वहीं, अधिकारियों को फोन करते हैं, तो वे खानापूर्ति कर चले जाते हैं. वहीं, पार्षद का भी सहयोग नहीं मिल पा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः Churu News: पुत्र ही निकला पिता की हत्यारा, पुलिस ने कातिल बेटे को किया गिरफ्तार

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news