बारां के मांगरोल BJP-Congress कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1883643

बारां के मांगरोल BJP-Congress कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

Baran News Today: राजस्थान में बारां के मांगरोल के राजकीय महाविद्यालय के लोकार्पण समारोह में शिरकत करने आए क्षेत्रीय मंत्री प्रमोद जैन भाया को मांगरोल की आजाद तिराहे पर काफी विरोध का सामना करना पड़ा. 

बारां के मांगरोल BJP-Congress कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

Baran News: बारां के मांगरोल के राजकीय महाविद्यालय के लोकार्पण समारोह में शिरकत करने आए क्षेत्रीय मंत्री प्रमोद जैन भाया को मांगरोल की आजाद तिराहे पर काफी विरोध का सामना करना पड़ा. 

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी ने राजकीय महाविद्यालय के लोकार्पण समारोह का यह कहकर विरोध जताया था कि इसमें 8 करोड़ रुपये केंद्र सरकार के लगे हुए हैं. इसके बावजूद क्षेत्रीय सांसद दुष्यंत सिंह को इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने का निमंत्रण नहीं दिया. इसी बात को लेकर भाजपा कार्यकर्ता सीसवाली तिराहे पर काले झंडे लहराने के लिए खड़े हुए थे.

यह भी पढ़ें- झालावाड़ के जनाना अस्पताल के NICU के वेंटीलेटर में लगी आग, 10 शिशु थे मौजूद, मचा हड़कंप

 

उसी समय कांग्रेस के पूर्व युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष शरद शर्मा ने मांगरोल देहात मंडल भाजपा अध्यक्ष दिलीप मीणा के साथ गाली-गलौज और जाति सूचक शब्दों से संबोधित करते हुए सिक्स राउंड की रिवाल्वर दिखाकर धमकाया और कहा कि निकल जाओ नहीं तो सबको गोली मार दी जाएगी, जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा और रोष उत्पन्न हो गया और सभी भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए आजाद चौक पर आ गए और शरद शर्मा की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. इसी दरमियान नेशनल हाईवे और मुख्य मार्ग को जाम लगा दिया गया.

मंत्री मर्दाबाद के लगे नारे
जैसे ही मंत्री का आगमन हुआ और मंत्री मुर्दाबाद के नारेबाजी शुरू हो गई. मंत्री भी प्रमोद जैन भी अपने काफिले के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हाथ में लट लेकर आया और आजाद चौराहे पर दोनों ही कार्यकर्ताओं का आमना-सामना और भिड़ंत हो गई पुलिस ने बीच में आकर बीच बचाव किया लेकिन नाकाम रही और पुलिस को अंत में लाठी चार्ज कर नेताओं को खदेड़ना पड़ा और मंत्री को सुरक्षित निकालने में कामयाब रहे. 

लाठीचार्ज में ये लोग हुए घायल
भाजपा कार्यकर्ता और नेता जन्मे अंता प्रधान प्रखर कौशल, विष्णु गौतम, हरिओम गालव, दिलीप मीणा सहित दर्जनों नेता भी लाठीचार्ज में चोटिल हुए और अभी भी मांगरोल में डटे हुए हैं और पुलिस से तकरार और हॉट टॉक जारी है.

Trending news