राजस्थान: आपसी लेने देन के मामले में युवक का किया अपहरण, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan574694

राजस्थान: आपसी लेने देन के मामले में युवक का किया अपहरण, 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने डेकवा के नजदीक आरोपियों की घराबन्दी की और आठ में से तीन आरोपियों को दबोच लिया. साथ ही अपहृत मनराज मीना को बदमाशो के चंगुल से सकुशल छुड़ा लिया. 

8 बदमाश मनराज को उसी की कार में डालकर अपहरण कर ले गए.

सवाईमाधोपुर: आपसी लेन देन को लेकर युवक का अपहरण कर लूट करने के मामले में सवाई माधोपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने तत्परात दिखाते हुए घेराबंदी कर तीन बदमाशों को दबोच लिया. पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही शेष फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिवादी एंव आरोपियों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके चलते आरोपियों द्वारा अपहरण एंव लूट की वारदार को अंजाम दिया गया. 

पुलिस के अनुसार टोंक जिले के लसाडिया अलीगढ़ निवासी मनराज मीना ने आरोपियों से पैसे उधार ले रखे थे. बार बार मांगने पर भी मनराज उनके पैसे नही लोटा रहा था. जिसके चलते इटावा निवासी आरोपी रामकेश, सुरेश और राजेश मीना ने मनराज मीना के अपहरण का प्लान बनाया. इस दौरान मनराज मीना उन्हें रणथंभोर रोड स्थित एक होटल के नजदीक नजर आ गया. जिसे देखकर आरोपियों ने अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर मनराज मीना का अपहरण कर लिया. 

चार बाइकों पर सवार होकर आए 8 बदमाशों ने मनराज को उसी की कार में डालकर अपहरण कर ले गए. घटना के दौरान कोतवाली थाने में तैनात हैडकांस्टेबल संजय कुमार घटना स्थल से होकर गुजर रहा था. जिसने युवक का अपहरण होते देख पुलिस कंट्रोल और कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी. जिस पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी करवाई गई और आरोपियों का पीछा किया गया. 

पुलिस ने डेकवा के नजदीक आरोपियों की घराबन्दी की और आठ में से तीन आरोपियों को दबोच लिया. साथ ही अपहृत मनराज मीना को बदमाशो के चंगुल से सकुशल छुड़ा लिया. हालांकि, इस दौरान पांच आरोपी भागने में सफल हो गए. जिनको पुलिस द्वारा तलाश किया जा रहा है. पुलिस की मुस्तेदी के चलते मनराज मीना सकुशल है अन्यथा मनराज के साथ कोई अनहोनी भी हो सकती थी. पुलिस ने पीड़ित मनराज मीना की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण और लूट का मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस द्वारा डेकवा निवासी आरोपी रामकेश, सुरेश और राजेश मीना से पूछताछ की जा रही है.

Trending news