ACB चित्तौड़गढ़ ने कांस्टेबल मुकेश मीणा को रंगे हाथ रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1777089

ACB चित्तौड़गढ़ ने कांस्टेबल मुकेश मीणा को रंगे हाथ रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Chittorgarh News: जिले की  भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो चित्तौड़गढ़ की टीम ने बुधवार को  रिश्वत का मामला सामने आया है. कांस्टेबल मुकेश कुमार मीणा ने थाना क्षेत्र के बासोटा गांव में गोपी लाल भील के जरिए अवैध शराब निर्माण के मामले में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने के बदले 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी.

ACB चित्तौड़गढ़ ने कांस्टेबल मुकेश मीणा को रंगे हाथ रिश्वत लेते  किया गिरफ्तार

Chittorgarh News: जिले की  भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो चित्तौड़गढ़ की टीम ने बुधवार को बेगूं उपखंड के पारसोली पुलिस थाने पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल मुकेश कुमार मीणा को 7500 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. ACB चित्तौड़गढ़ के ASP कैलाश सिंह सांधू के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई है..

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: उदयपुर बना दुनिया का दूसरा सबसे पसंदीदा शहर,यहां देखें टॉप 25 शहरों के नाम

 ASP कैलाश सिंह सांधू के अनुसार पारसोली पुलिस थाने पर तैनात कांस्टेबल मुकेश कुमार मीणा ने थाना क्षेत्र के बासोटा गांव में गोपी लाल भील के जरिए अवैध शराब निर्माण के मामले में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने के बदले 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी.

यह भी पढ़ेंः CM अशोक गहलोत हर दिन एक राजस्थानी को बना रहे लखपति, आप भी करें Free Apply

इस पर प्रार्थी गोपी लाल भील के जरिए कांस्टेबल मुकेश कुमार मीणा को 5000 की राशि हाथों हाथ दे दी. इसके बाद ACB चित्तौड़गढ़ को शिकायत की. ACB  के जरिए मामले की सत्यापन के दौरान प्रार्थी गोपीलाल से आरोपी मुकेश कुमार को ₹2000 और दिलवाकर शेष राशि 12 जुलाई को दिए जाने की सहमति प्रदान की गई.

 इस पर बुधवार को प्रार्थी गोपीलाल ने आरोपी मुकेश कुमार को पारसोली कस्बे में बुलाकर रिश्वत की राशि ₹7500 थमाए. इसी दौरान ACB चित्तौड़गढ़ के एसपी कैलाश सिंह एवं उनकी टीम ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल मुकेश मीणा को रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथों दबोच कर गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: उदयपुर बना दुनिया का दूसरा सबसे पसंदीदा शहर,यहां देखें टॉप 25 शहरों के नाम

Trending news