Rajasthan Crime: रक्षक बना भक्षक! सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से की रेप की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2398711

Rajasthan Crime: रक्षक बना भक्षक! सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से की रेप की कोशिश

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में एक बाप ने अपनी सौतेली नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया. वहीं, मामले की जानकारी पर पहुंची चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम नाबालिग बालिका को वहां से निकाला.

Symbolic Image
Rajasthan News: चूरू क्षेत्र में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. संसार में माता-पिता के रिश्ते को भगवान से भी बड़ा मन गया है. भगवान से ऊपर माने जाने वाले पिता ही जब दरिंदगी पर उतर आए, तो रिश्ते कलंकित हो जाते हैं. दरअसल, जिले के रतनगढ़ थाना के एक कस्वा में 12 वर्षीय नाबालिग ने अपने सौतेले पिता और सौतेले भाई पर उसके साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने के प्रयास का गंभीर आरोप लगाया है. वहीं, कस्बे के लोगों द्वारा सूचना मिलने पर चाइल्ड हैल्प लाइन की टीम मौके पर पहुंची, जहां टीम ने रतनगढ़ पुलिस के साथ मिलकर गांव से नाबालिग बालिका का रेसक्यू किया. चाइल्ड हेल्पलाइन टीम के कार्यालय में लाकर काउंसलर वर्षा कंवर ने नाबालिग की काउंसलिंग की. 

सौतेला भाई भी करता था छेड़छाड़ 
चाइल्ड हैल्प लाइन के जिला परियोजना अधिकारी पन्ने सिंह ने बताया कि नाबालिग से की गई काउंसलिंग के दौरान पीड़त नाबालिग ने बताया कि हम मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. मेरे पिता की कुछ दिन पहले मृत्यु हो गई थी. इस वजह से मेरी मम्मी ने आज से करीब 5 साल से यहां एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी. बालिका ने बताया कि हम तीन बहने हैं. दो बहन मेरे से छोटी है. बालिका ने बताया कि आज से आठ माह है पहले मेरा सौतेला भाई मेरे साथ छेड़छाड़ करता रहता था तथा सौतेले भाई की फिर शादी कर दी गई और वह पुणे महाराष्ट्र रहने लगा था. इसके बाद मेरे सौतेले पिता मेरे साथ पिछले आठ माह से छेड़छाड़ तथा शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता रहता है. 

मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी कार्रवाई
चाइल्ड हेल्पलाइन के जिला परियोजना अधिकारी पन्ने सिंह ने बताया कि अब नाबालिग का डीबी अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया जाएगा. इसके बाद बाल कल्याण समिति में पेश किया जाएगा. नाबालिग की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

चार दिन पहले स्कूल टीचर को बताई घटना
काउंसलिंग में सामने आया कि चार दिन पहले 12 वर्षीय नाबालिग ने अपनी स्कूल टीचर को उसके साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया. जिस पर स्कूल टीचर ने नाबालिग की मां को बुलाकर समझाइश की. जिस पर नाबालिग की मां ने नाबालिग का ध्यान रखने की बात कही, मगर इसी दौरान गांव के लोगों द्वारा घटना की सूचना चाइल्ड हेल्पलाइन को दे दी गई. 

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news