Dungarpur News: परचूनी के सामान की आड़ में शराब तस्करी, ट्रक से लाखों की शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2351019

Dungarpur News: परचूनी के सामान की आड़ में शराब तस्करी, ट्रक से लाखों की शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि जिले में एसपी मोनिका सैन की ओर से अवैध शराब तस्करी के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने ट्रक का तिरपाल हटाकर तलाशी ली तो ट्रक में परचूनी के सामान की आड़ में अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे.

Dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि जिले में एसपी मोनिका सैन की ओर से अवैध शराब तस्करी के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबीर के जरिए राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर से होकर अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली थी. 

सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस व रतनपुर पुलिस चौकी की ओर से रतनपुर बॉर्डर पर नाकेबंदी की गई. इस दौरान एक ट्रक को रोका. ट्रक में चालक सहित दो लोग सवार थे. चालक ने पूछताछ में ट्रक में परचूनी का सामान होना बताया. लेकिन मुखबिर की सूचना पक्की होने पर पुलिस ने ट्रक का तिरपाल हटाकर तलाशी ली तो ट्रक में परचूनी के सामान की आड़ में अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे. 

यह भी पढ़ें- SI paper Leak Case: इस तरह से BSF जवान ने शुरू की अफीम तस्करी, फिर पेपर लीक कर...

पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए ट्रक चालक गुड़गांव निवासी युसूफ पुत्र जुबेर खान व उसके साथी यामिन पुत्र समसुदीन खान को आबकारी अधिनियम में गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब्त ट्रक से अवैध शराब के 109 कार्टन बरामद किए हैं. जिनकी बाजार की कीमत करीब 6.50 लाख रुपये बताई जा रही है. इधर पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पढ़ें डूंगरपुर की एक और बड़ी खबर-

जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र के रिछा गांव में अलसुबह शॉर्ट सर्किट होने से एक रेडीमेड गारमेंट की शॉप में आग लग गई. ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाया, लेकिन आग से व्यापारी को लाखों का नुकसान पहुंचा है. मामले के अनुसार निठाउवा थाना क्षेत्र के रिछा गांव के बेणेश्वर रोड पर स्थित सिलाई व रेडीमेड कपड़े की दुकान में सुबह करीब 4 बजे आग की लपटें उठने लगी. 

यह भी पढ़ें- Jaipur Airport: जयपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के बुरे हाल! हवाई यात्रा से पहले...

इस दौरान वहां से गुजर रहे अख़बार बांटने वाले ने आग को देखकर आसपास के लोगों को जगाया. जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर दुकान मालिक दिनेश मीणा व निठाउवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. इस दौरान ग्रामीणों ने अपने स्तर पर मशक्कत करते हुए आग पर काबू पाया. आग लगने से दुकान में रेडीमेड व सिलाई के कपड़े, सिलाई मशीन, फर्नीचर सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया. वहीं आग से व्यापारी को लाखों का नुकसान पहुंचा है. 

Trending news