Dungarpur News: रात को खाना खाकर सोया था युवक, सुबह मिला अधजला शव, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2404570

Dungarpur News: रात को खाना खाकर सोया था युवक, सुबह मिला अधजला शव, जानें पूरा मामला

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के तलैया दरियापाड़ा गांव में एक युवक का शव उसी के पुराने कच्चे घर में अधजला मिलने के बाद सनसनी फैल गई. वहीं, शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. 

Dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के तलैया दरियापाड़ा गांव में एक युवक का शव उसी के पुराने कच्चे घर में अधजला मिलने के बाद सनसनी फैल गई. वहीं, घर का काफी कुछ सामान भी जल गया है. परिवार के लोग दूसरे नए घर में सो रहे थे. परिवार की ओर से हत्या के शक पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं, शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. 

बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि तलैया फला दरियापाड़ा निवासी कावा गमेती जीप ड्राइवर है, उसके 2 मकान है. एक नया और दूसरा पुराना. बारिश होने से उसने जीप को अपने पुराने घर पर ही रोक दी थी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के सीकर में प्लास्टिक के कट्टे में पैक मिला जिंदा नवजात शिशु,देखें फोटोज

इसके बाद वह खाना खाने नए मकान पर गया था. खाना खाने के बाद देर रात को वह वापस अपने पुराने घर आया और अकेला सो गया, जबकि पत्नी और 2 बच्चे नए घर पर सोए थे. दूसरे दिन कावा के नहीं आने पर पत्नी और बच्चे उसे देखने पुराने घर गए, जहां कावा अधजली हालत में घर में पड़ा था. जलने की वजह से उसकी मौत हो गई थी.

वहीं, कच्चे घर में लकड़ी के डांडे ओर अन्य सामान जल गया था. घटना के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों की ओर से हत्या का शक जताने पर पुलिस ने उदयपुर से डॉग स्क्वायड ओर बांसवाड़ा से एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया.

यह भी पढ़ेंः ​  Kota News: पत्नी के पीहर जाने के बाद कॉन्स्टेबल ने पड़ोसन से किया रेप, फिर...

दोनों टीमों ने मौके से साक्ष्य जुटाए और जांच शुरू की. इधर पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा. फिलहला पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः कपड़े सुखाने गई महिला के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, दौड़ते हुए पहुंचा पति, लेकिन....

Trending news