डूंगरपुर: अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 150 लीटर महुआ वाश नष्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1917933

डूंगरपुर: अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 150 लीटर महुआ वाश नष्ट

डूंगरपुर न्यूज: अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. 150 लीटर महुआ वाश नष्ट की गई है. फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर: अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 150 लीटर महुआ वाश नष्ट

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले की सरोदा थाना पुलिस ने पादरडी छोटी गांव में दबिश देकर अवैध महुआ शराब के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने मौके पर 150 लीटर महुआ वाश नष्ट किया है. वहीं 10 लीटर महुआ शराब जब्त करते हुए एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

डूंगरपुर जिले के सरोदा थाने के थानाधिकारी सुनील चावला ने बताया कि डूंगरपुर जिले में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने पादरडी छोटी गांव में दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने अवैध देशी महुआ शराब के खिलाफ कार्रवाई की. जिसके तहत पुलिस के मौके पर 150 लीटर महुआ वाश और भट्टी को नष्ट किया. वहीं मौके से 10 लीटर महुआ शराब जब्त की. हालांकि आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया है वही आरोपी की तलाश में जुटी है. 

दूसरी ओर डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एन एच 48 पर रतनपुर बॉर्डर के पास कल (रविवार) हुई ट्रक और क्रूजर की भिडंत के मामले में मृतकों की संख्या 7 से बढ़कर 8 हो गई है. वहीं पुलिस ने आज 8 में से 7 मृतकों का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं. वहीं एक मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

मामले के अनुसार मजदूरों को डूंगरपुर से अहमदाबाद लेकर जा रही एक क्रूजर जीप को कल दोपहर को रतनपुर बॉर्डर के पास एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी थी. हादसे में  मौके पर 6 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं घायल 1 व्यक्ति की शामलाजी में उपचार के दौरान मौत हुई थी. गंभीर 2 घायलों को अहमदाबाद रेफर किया था. वहीं अन्य घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. इधर देर रात गुजरात में भर्ती घायल की उपचार के दौरान और मौत हो गई.

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया

Trending news