Video: अपना ही चेहरा देखकर मुंह फाड़कर हंसने लगा बंदर, लोग बोले- गजब बेइज्जती है यार
Advertisement

Video: अपना ही चेहरा देखकर मुंह फाड़कर हंसने लगा बंदर, लोग बोले- गजब बेइज्जती है यार

Bandar Ka Funny Video: वीडियो बंदरों से जुड़ा है. इसमें बंदरों के साथ शीशे वाला फनी प्रैंक किया गया लेकिन प्रैंक में बंदरों को जो रिएक्शन देखने को मिला, वह देखकर हंसी रोकना बेहद ही मुश्किल है. 

Video: अपना ही चेहरा देखकर मुंह फाड़कर हंसने लगा बंदर, लोग बोले- गजब बेइज्जती है यार

Bandar Ka Funny Video: अक्सर आपने लोगों को दूसरों पर मुंह फाड़कर देखा होगा. लोग किसी का मजाक उड़ाते हैं. उनकी खिल्ली उड़ाते हैं लेकिन क्या आपने किसी ऐसे को देखा है, जो खुद अपने ऊपर ही मुंह फाड़-फाड़ कर हंसे. अगर नहीं तो हम आपको आज ऐसा ही वीडियो दिखाएंगे, जिसमें बंदरों ने अपने ऊपर हंस-हंस कर अपना ही हाल बुरा कर लिया.

जी हां, इंटरनेट की दुनिया पर आपको तमाम मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो आपके जहन में बस जाते हैं, कुछ इन वीडियो को भुला देते हैं. मजेदार वीडियो को देखकर आपका अपनी हंसी रोक पाना बड़ा ही मुश्किल होता है. कुछ ऐसा ही इंट्रेस्टिंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो के बारे में आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या है?

यह भी पढे़ं- बेटे ने कर दिया बाप के साथ तगड़ा मजाक, बोला- जिस पूजा शर्मा को आप चाय पर बुला रहे वो मैं ही हूं

दरअसल यह वीडियो बंदरों से जुड़ा है. इसमें बंदरों के साथ शीशे वाला फनी प्रैंक किया गया लेकिन प्रैंक में बंदरों को जो रिएक्शन देखने को मिला, वह देखकर हंसी रोकना बेहद ही मुश्किल है. बंदरों का रिएक्शन देखकर आप भी हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़ा सा शीशा जंगलों में पहाड़ पर रख दिया गया है.बंदरों का रिएक्शन रिकॉर्ड करने के लिए  कुछ दूरी पर एक कैमरा सेट कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

वीडियो में आप कुछ देर में आप देख सकते हैं कि कुछ बंदरों का ग्रुप वहां पर पहुंचता है. वहां रखे शीशे में अचानक से खुद को देखकर पहले तो बंदर थोड़ा असहज हो गए लेकिन इसके तुरंत बाद ही फिर उसके पास पहुंच गए. एक बंदर ने तो शीशे पर ही हमला कर दिया. शीशा टूट गया. कुछ देर बाद फिर से वहां पर शीशा लगाया गया. इस बार एक बंदर खुद को देख कर मुंह फाड़ कर हंसने लगा. बंदर को इस तरह हंसता देख आप भी हैरान हो जाएंगे और जोर-जोर से हंसते लगेंगे.

इस वीडियो में आप बंदरों के अलग-अलग तरह के रिएक्शंस देखेंगे, जिसे देखकर अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. बता दें कि यह वीडियो PraGune नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और इस पर खूब मस्त रिएक्शन दे रहे हैं. बंदरों के साथ शीशे के प्रैंक वाला यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

यह भी पढ़ें- Viral Video: जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

यह भी पढ़ें- Video: शादी में एंट्री के समय बजा गलत गाना तो भड़क गई दुल्हन, बोली- स्टेज पर ही नहीं जाऊंगी

 

Trending news