National Herald Case: CM Gehlot हुए मीडिया से मुखातिब, बोले- ED बताए कि किसके कहने पर यह केस खोला गया है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219429

National Herald Case: CM Gehlot हुए मीडिया से मुखातिब, बोले- ED बताए कि किसके कहने पर यह केस खोला गया है

National Herald Case: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मीडिया से मुखातिब हुए है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ED को यह बताना चाहिए कि वो किसके दबाव में काम कर रही है. 2015 के बाद में ED ने केस को बंद कर दिया था. अब ED बताए कि किसके कहने पर यह केस खोला गया. आज हर तरफ तनाव का माहौल बना दिया गया है जैसे कि कोई देश मे बड़ा घोटाला हो गया हो. 

CM Gehlot हुए मीडिया से मुखातिब

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मीडिया से मुखातिब हुए है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ED को यह बताना चाहिए कि वो किसके दबाव में काम कर रही है. 2015 के बाद में ED ने केस को बंद कर दिया था. अब ED बताए कि किसके कहने पर यह केस खोला गया. आज हर तरफ तनाव का माहौल बना दिया गया है जैसे कि कोई देश मे बड़ा घोटाला हो गया हो. 

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि बेरोजगारी, महंगाई जैसे देश के वास्तविक मुद्दे छुपाने के लिए हिंदू मुस्लिम किया जा रहा है. केन्द्र सरकार द्वारा विपक्ष को कुचलने का काम किया जा रहा है. नेशनल हेराल्ड केस एक झूठा केस है, उस अखबार को स्थापित करने के लिए कांग्रेस ने हमेशा मदद की. दुर्भाग्य की बात है कि टारगेट करके ईडी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है. लोकतंत्र की हत्या हो रही है, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है.

नेशनल हेराल्ड केस में आज भी राहुल गांधी से पूछताछ जारी रहेगी. इधर कल सीएम गहलोत की दिल्ली में हुई गिरफ्तारी हुई थी. राहुल गांधी को मिले ईडी के समन के विरोध में बिना अनुमति के पैदल मार्च निकालने के पर दिल्ली पुलिस में अशोक गहलोत को हिरासत में लिया. सीएम गहलोत के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, रणदीप सुरजेवाला और कन्हैया कुमार को भी हिरासत में लिया गया था. 
Report- Manohar Vishnoi 
यह भी पढ़ें- World Blood Donor Day: रक्तदाता दिवस पर पढ़िए इस परिवार के बारे में जो पिछले दस सालों से कर रहा है ये अनोखा काम 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news