Jaipur News: कोटपूतली और नीमकाथाना पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 6 घंटे के भीतर अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2422006

Jaipur News: कोटपूतली और नीमकाथाना पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 6 घंटे के भीतर अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार

Jaipur News: कोटपूतली के नारहेड़ा खड़ब गांव से कल 5 वर्षीय बालिका का अपहरण हो गया था. इस मामले में आज कोटपूतली-बहरोड़ SP वंदिता राणा ने प्रेस वार्ता कर बड़ा खुलासा किया है.

Jaipur News: कोटपूतली और नीमकाथाना पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 6 घंटे के भीतर अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार
Jaipur News: कोटपूतली के नारहेड़ा खड़ब गांव से कल 5 वर्षीय बालिका के अपहरण के मामले मे आज कोटपूतली-बहरोड़ SP वंदिता राणा ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया. SP ने बताया कल शाम चार बजे के आसपास बालिका के अपहरण होने की सरुण्ड थाने पर सुचना मिली थी.
 
सीसीटीवी से हुआ खुलासा
 
शिकायत के बाद सरुण्ड कोटपूतली व पनियाला थाना पुलिस एक्टिव मोड़ पर आई और सभी आसपास के CCTV फुटेज खंगाले. फुटेज में एक बाईक सवार युवक बालिका को चॉकलेट देकर बाईक पर बिठा कर मौके से फरार होता दिखाई दिया. वह पाटन नीमकाथाना की साइड जाता दिखाई दिया, जिस पर नीमकाथाना सीकर व झुंझनू पुलिस को अलर्ट किया गया. पुलिस के द्वारा पीछा करते वक़्त सुचना मिली बालिका नीमकाथाना क्षेत्र के टोड़ा दरीबा पहाड़ी क्षेत्र की और जाती दिखाई दी.
 
पुलिस ने नाकाबन्दी की
 
टोड़ा दरीबा चौकी पुलिस ने नाकाबन्दी की. बाईक सवार अपहरणकर्ता ने बालिका व बाईक को बीच मे छोड़ मौके से फरार होने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से अपहरणकर्ता का पीछा कर उसे धर दबोचा. कोटपूतली ASP नेम सिंह DYSP राजेंद्र बुरड़क व थाना अधिकारी राजेश शर्मा मौके पर पहुँचे और बालिका को सकुशल हासिल कर अपहरणकर्ता को पकड़ा. पुलिस ने देर रात्रि सरुण्ड थाने पहुंच कर बालिका के माता पिता को बालिका सौंप दिया.जिसके बाद पुलिस व परिजनों ने राहत की सांस ली.
 
बालिका का गलत मंशा के चलते किया था अपहरण
 
SP वंदिता राणा ने मीडिया कर्मियों को बताया आरोपी महावीर गुर्जर निवासी नागल लाखा ने बालिका का गलत नियत के चलते अपहरण किया था, जो सुनसान जगह जाकर अनहोनी घटना को अंजाम देने के फिराक में था. लेकिन पुलिस की तत्परता व मीडिया के द्वारा सही समय पर सुचना प्रसारित करने पर लोगों तक मैसेज पहुंचा. जिसके बाद आसपास के लोग सचेत हो गये और पुलिस को बराबर अपडेट करते रहे कोटपूतली व नीमकाथाना पुलिस ने बहुत ही सहरानीय काम करते हुये 6 घंटे के अंदर ही बालिका को दस्तयाब कर बालिका को सकुशल परिजनों को सपुर्द कर दिया गया.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news