Kotputli News : कोटपूतली के क्रेशर में लूट के इरादे घुसे बदमाश, CCTV और ऑफिस का सामान तोड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2012920

Kotputli News : कोटपूतली के क्रेशर में लूट के इरादे घुसे बदमाश, CCTV और ऑफिस का सामान तोड़ा

Kotputli News : कोटपूतली के सरुंड थाना क्षेत्र चोटिया क्रेशर जोन में क्रेशर पर लूट करने के इरादे से सीसीटीवी कैमरे ऑफिस व वाहन में तोडफ़ोड़ करने का मामला सामने आया है. घटना के दौरान ऑफिस में मौजूद मुनीम ने भागकर अपनी जान बचाई.

 

Kotputli News : कोटपूतली के क्रेशर में लूट के इरादे घुसे बदमाश, CCTV और ऑफिस का सामान तोड़ा

Kotputli : कोटपूतली के सरुंड थाना क्षेत्र चोटिया क्रेशर जोन में क्रेशर पर लूट करने के इरादे से सीसीटीवी कैमरे ऑफिस व वाहन में तोडफ़ोड़ करने का मामला सामने आया है. घटना के दौरान ऑफिस में मौजूद मुनीम ने भागकर अपनी जान बचाई. बदमाशों ने एक वाहन चालक से मारपीट कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुवायान कियानपुलिस के आने से पहले बदमाश मौका पाकर भाग निकले. पुलिस ने क्रेशर संचालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. जानकारी के मुताबिक चोटिया क्रेशर जोन में बहरोड़ के कारोड़ा ग्राम निवासी अजय सिंह यादव ने गोविंद स्टोन क्रेशर का संचालन करता है. 

पुलिस ने बताया कि रात्रि करीब साढ़े 9 बजे क्रेशर का मुनीम पवन कुमार क्रेशर के ऑफिस में बैठा हुआ था कि उसी समय अचानक महावीर तथा सतीश निवासी कल्याणपुरा कुहाड़ा एकराय होकर हाथों में फर्सी एव दातली आदि हथियार लेकर वहां पहुंचे और आते ही ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोडक़र ऑफिस के अन्दर घुस गए. 

 जान बचाकर ऑफिस से बाहर भागा

आरोप है कि दोनों व्यक्तियों ने अंदर घुसकर मुनीम पवन कुमार के साथ गाली गलौच की और जब उसे मारने के लिए दौड़े तो मुनीम पवन कुमार अपनी जान बचाकर ऑफिस से बाहर भाग गया. आरोपियों ने ऑफिस के अन्दर लूटपाट करने की नियत से जमकर तोडफ़ोड़ की, जिससे फर्नीचर,खिडक़ी-दरवाजे, आलमारी सहित सब कुछ क्षतिग्रस्त हो गया. जाते समय बाहर खड़े एक वाहन के शीशे तोड़ दिए और दूसरी गाड़ी के चालक राकेश कुमार के साथ दताले से मारपीट की. 

तुरंत पुलिस को बताया

मुनीम ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रुम में सूचना दी तो कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस को आते देख दोनों आरोपी वहां से भाग छूटे. प्रकरण में सरुंड थाना पुलिस का कहना है कि क्रेशर संचालक की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन प्रारंभ कर दी गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Reporter- Amit Yadav

Trending news