Rajasthan live News: हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा आत्महत्या मामले में एक्शन, SI आशुतोष कुमार सिंह निलंबित, पढ़ें ताजा अपडेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2401807

Rajasthan live News: हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा आत्महत्या मामले में एक्शन, SI आशुतोष कुमार सिंह निलंबित, पढ़ें ताजा अपडेट

Rajasthan live News, 27 August 2024: राजस्थान में आज का दिन बेहद खास है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ धूणी में स्थित आश्रम आवास में करीब 20 मिनट से बैठक चल रही है. रवनीत सिंह बिट्टू राज्यसभा के लिए निर्वाचित किया गया. इस पर डोटासरा ने कहा कि बीजेपी रूपी लंका को प्रभारी रूपी हनुमान जी ही आग लगाएंगे. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

Rajasthan live News: हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा आत्महत्या मामले में एक्शन, SI आशुतोष कुमार सिंह निलंबित, पढ़ें ताजा अपडेट
LIVE Blog

Rajasthan live News, 27 August 2024: राजस्थान में आज का दिन बेहद खास है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ धूणी में स्थित आश्रम आवास में करीब 20 मिनट से बैठक चल रही है. रवनीत सिंह बिट्टू राज्यसभा के लिए निर्वाचित किया गया. इस पर डोटासरा ने कहा कि बीजेपी रूपी लंका को प्रभारी रूपी हनुमान जी ही आग लगाएंगे. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

 

27 August 2024
20:35 PM

Rajasthan News: भीलवाड़ा में साम्प्रदायिक तनाव का तीसरा दिन शहर के हालातों का जायजा लेने निकले कलेक्टर और एसपी सिटी कंट्रोल रूम से शुरू किया शहर का निरीक्षण पुलिस और प्रशासन के अधिकारी रहे मौजूद कल हुए लाठीचार्ज और पथराव में 24 हुड़दंगी गिरफ्तार 50 से ज्यादा मोटर साइकिल की गई है जब्त मोब लीचिंग के भी मुकदमे की दर्ज 60 से ज्यादा लोगों के खिलाफ चल रही जांच

19:43 PM

Rajasthan News: हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा के पार्थिव शरीर का हुआ दाह संस्कार बिंदायका थाना इलाके के बोबास गांव में किया गया दाह संस्कार पुलिस गार्ड द्वारा दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ, डीसीपी वेस्ट अमित कुमार बुडानिया एडिशनल डीसीपी वेस्ट नीरज पाठक सहित अन्य अधिकारी रहे मौजूद

19:38 PM

Rajasthan News: हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा आत्महत्या मामला SI आशुतोष कुमार सिंह को किया गया निलंबित निलंबन अवधि के दौरान SI आशुतोष कुमार सिंह को मिलेगा आधा वेतन रिजर्व पुलिस लाइन जयपुर रहेगा SI आशुतोष का मुख्यालय जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ ने जारी किया आदेश

19:31 PM

Rajasthan News: चिकित्सा विभाग से बड़ी खबर. प्रतापगढ़ सीएमएचओ डॉ जीवराज मीणा एपीओ. संयुक्त शासन सचिव निशा मीणा ने जारी किए आदेश. APO के दौरान निदेशक(जनस्वास्थ्य) के दफ्तर में उपस्थिति देंगे डॉ मीणा. प्रदेश के एक कैबिनेट के रिश्तेदार बताए जा रहे डॉ मीणा.

 

18:45 PM

Rajasthan News: पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के बयान का विरोध. 

बीजेपी महासंपर्क अभियान सहसंयोजक अंबिका प्रसाद पाठक ने की निंदा. डोटासरा का बयान सरासर धर्म सनातन धर्म का अपमान. डोटासरा का नाम भले ही गोविंद, लेकिन बयान कंस जैसा. चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता हमेशा क्यों करते हैं भगवान का नाम जपने का ढोंग. पाठक ने मांग कि डोटासरा हिंदू समाज से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे.

17:49 PM

Rajasthan News: गोविंद के दरबार मे सीएम भजनलाल. डिप्टी सीएम दिया कुमारी भी है साथ. आराध्या गोविंद देव जी मंदिर में कर रहे पूजा अर्चना. 

16:38 PM

Rajasthan News: यौन उत्पीड़न में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम का मामला, आसाराम को ले जाया गया अब मुंबई, मुंबई से जाएंगे पुणे, पुणे में माधव बाग अस्पताल में होगा उपचार, राजस्थान हाईकोर्ट में दी थी आकस्मिक पेरोल. 

15:33 PM

प्रदेश में मानसून का दौर 
डीप डिप्रेशन तंत्र आज पश्चिम दिशा की ओर आगे बढ़ा 
गुजरात के उत्तरी भागों के ऊपर पहुंचा तंत्र 
अगले 48 घंटों में सौराष्ट्र, कच्छ क्षेत्र की ओर आगे बढ़ने की संभावना 
तंत्र का प्रभाव से उदयपुर, जोधपुर संभाग  में अगले 48 घंटों के दौरान रहेगा 
तेज हवा के साथ मध्यम दर्जे की बारिश और भारी बारिश की संभावना 
बीकानेर, भरतपुर, जयपुर, अजमेर संभाग में अगले 2,3 दिन मेघगर्जन के साथ मध्यम से तेज बारिश की संभावना 
पूर्वी राजस्थान में  31 अगस्त से मानसून होगा सक्रिय 
बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी होने की संभावना 
सितंबर के पहले सप्ताह में भारी बारिश  दर्ज होने की संभावना 

15:31 PM

गहलोत सरकार के आखिरी 6  महीने के फैसलों की समीक्षा को लेकर बड़ी खबर
अगली चार से पांच बैठकों के बाद मंत्रिमंडल सब कमेटी सौंपेगी रिपोर्ट
स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर की अध्यक्षता में हुई बैठक 
बैठक में विभिन्न विभागों के 20 से ज्यादा निर्णयों की समीक्षा की गई
बैठक में भू आवंटन से जुड़े मुद्दे ज्यादा आए 
मंत्री गजेंद्र खींवसर ने कहा पिछली सरकार ने आचार संहिता से पूर्व कई फैसले जल्दबाजी में लिए
हर फैसले की पारदर्शी तरीके से की जा रही है समीक्षा 
बैठक में मंत्री जोगाराम, सुमित गोदारा और मंजू बाघमार भी रही मौजूद
एसीएस अजिताभ शर्मा, आईएएस केके पाठक सहित अन्य अधिकारी रहे उपस्थित
अब 29 अगस्त को फिर होगी सब कमेटी की बैठक

15:31 PM

जयपुर 
जयपुर कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ की प्रेस कॉन्फ्रेंस
अनुज किडनैपिंग मामले को लेकर खुलासा
किडनैपिंग से छुड़ाने के लिए ऑपरेशन चेकमेट चलाया गया
मामले में एक महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया
अनुज मीणा का किडनैप किया और सोनी सिंह चौहान को छोड़ गए
देहरादून, चंडीगढ़, पांडुचेरी सहित अन्य जगह किडनैप कर लेकर गए
प्रकरण का मास्टर माइंड है सॉफ्टवेयर इंजिनियर
बदमाशों ने कॉल कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी
वीरेंद्र सिंह, विनोद, अमित, जितेंद्र और जमुना को किया गिरफ्तार
एक आरोपी है मामले में फरार जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दे रही दबिश

15:30 PM

जयपुर
चिकित्सा विभाग से जुड़ी बड़ी खबर 
845 डॉक्टर्स को मिला पदोन्नति का तोहफा
राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागडे के निर्देश पर आज हुई स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक
RPSC सदस्य संगीता आर्य की अध्यक्षता में सचिवालय में हुई बैठक
ACS मेडिकल शुभ्रा सिंह, DOP सचिव के प्रतिनिधि, चिकित्सा विभाग के शासन संयुक्त सचिव,
निदेशक जनस्वास्थ्य रहे बैठक में मौजूद 
विभाग में लंबित चल रहे 1500 डॉक्टर्स के DPC प्रकरणों पर चर्चा, 845 को दी गई पदोन्नति

15:29 PM

बीजेपी रूपी लंका को प्रभारी रूपी हनुमान जी ही आग लगाएंगे-डोटासरा 
उत्तर प्रदेश की कुंठा की भड़ास निकाल रहे हैं. 
यहां आकर भाषणों में अपनी कुंठा मिटा रहे हैं. 
अगर इतना बुजुर्ग आदमी ऐसी भाषा बोलेगा. 
तो, यह राजस्थान है और यहां के लोग ऐसी भाषा पसंद नहीं करते - डोटासरा
रवनीत सिंह बिट्टू राज्यसभा के लिए निर्वाचित 

14:37 PM

Rajasthan live News: कॉमनवेल्थ यूथ पार्लियामेंट में अजमेर करेगा देश का प्रतिनिधित्व

कॉमनवेल्थ यूथ पार्लियामेंट में अजमेर करेगा देश का प्रतिनिधित्व.  भारत से 6 सदस्य दल में प्रदेश से उदयसिंह शेखावत का चयन हुआ है. 31 अगस्त से 6 सितम्बर तक न्यूजिलैंड में होगा आयोजन. विद्यार्थी परिषद मे विभिन्न दायित्व संभाल चुके उदय.

14:09 PM

Rajasthan live News:  CM भजनलाल शर्मा 2 सितंबर को सभी विभागों के अधिकारी संग करेंगे बैठक

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 2 सितंबर को लेंगे बड़ी बैठक. बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन को लेकर लेंगे मैराथन बैठक. सीएमओ में होने वाली इस बैठक में सभी विभागों के अधिकारी रहेंगे मौजूद.

13:48 PM

Rajasthan live News: CM भजनलाल शर्मा की मौजूदगी में धूणी स्थित आश्रम में बैठक शुरू

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सांगलिया धूणी में राजस्वमंत्री विजयसिंह चौधरी,धोद विधायक गोवर्धन वर्मा,पूर्व मंत्री सुभाष महरिया के साथ पीठाधीश्वर ओमदास महाराज के आश्रम में चर्चा कर रहे हैं धूणी में स्थित आश्रम आवास में करीब 20 मिनट से बैठक चल रही है.

13:41 PM

Rajasthan live News: दाता का देव एनिकट के तीनों बच्चों का मिला शव

दाता का देव एनिकट में तीन बच्चों के डूबने के मामले में आया बड़ा अपडेट. रेस्क्यू टीम ने डूबे तीनों बच्चों को पानी से बाहर निकाला. डॉक्टरों की टीम ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया है.  शवों को देवगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीम कल से ही रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी. कल दोपहर में नदी का पुल क्रॉस करते समय यह हादसा हुआ था. 

13:32 PM

Rajasthan live News: लाडनूं में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

लाडनूं में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसे. एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है.  जहां रेलवे ओवरब्रिज के पास ट्रक ने दो श्रद्धालुओं को कुचल दिया, जिसमें एक की मौत हो गई और एक घायल है. वहीं दूसरा हादसा निम्बी जोधा व लाछड़ी के पास हुआ, जिसमें दो युवको की मौत हो गई.

13:21 PM

Rajasthan live News: बाड़मेर तारबंदी पार कर आए पाक नागरिक पर आया बड़ा अपडेट

बाड़मेर तारबंदी को पार करके पाक नागरिक के भारत घुसने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. BSF व सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ में पता चला है कि प्रेमिका के परिजनों द्वारा पकड़े जाने के डर से भारत आया युवक प्रेमिका को भागने के लिए आया था. दोनों को प्रेमिका के परिजनों ने देख लिया था, जिसके बाद वह प्रेमिका की चुनरी लेकर भाग गया था. युवक ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या का भी प्रयास किया था. युवक के मोबाईल से प्रेमिका व दोस्तों की चैट बरामद की गई है.

 

13:05 PM

Rajasthan live News: आमेर के कुंडलाव कॉलोनी में भरभराकर गिरा मकान

आमेर के कुंडलाव कॉलोनी में भरभराकर गिरा मकान. लगातार बारिश के चलते मकान की दिवार गिरी. मकान में परिवारजन सो रहे थे, तब हुआ हादसा. पीड़ित परिवार आनन-फानन में घर के बाहर निकला और जान बचाई. गनीमत रही हादसे में कोई जनहानी नहीं हुई.

 

12:50 PM

Rajasthan live News: जोधपुर के MGH अस्पताल में भर्ती 15 साल के मासूम से दुष्कर्म 

जोधपुर MGH अस्पताल में भर्ती 15 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देने का आरोप अस्पताल के कर्मचारी पर ही लगा है. महात्मा गांधी अस्पताल की इस घटना में आरोपी को सूरसागर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

12:39 PM

Rajasthan live News: वीकेबी गर्ल्स होस्टल में घुसे 3 बदमाश

वीकेबी गर्ल्स होस्टल में रविवार रात अज्ञात 3 बदमाशों के घुसने का मामला सामने आया है. मामले को बढ़ता देख डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा होस्टल पहुंचे और छात्राओं से घटना की जानकारी ली. वहीं टीएडी विभाग व प्रशासन पर सुरक्षा में लापरवाही का आरोप भी लगाया. बदमाशो को जल्द नहीं पकड़ने पर विधायक ने होस्टल के बाहर धरने की चेतावनी दी. 

12:28 PM

Rajasthan live News: बांसवाड़ा में दंपति के बीच हुआ वाद विवाद, पति ने ब्लेड से काटा अपना गला

बांसवाड़ा में एक पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया. जिसके बाद पति ने ब्लेड से अपना गला काट दिया. गंभीर अवस्था में पत्नी अपने घायल पति को एमजी चिकित्सालय लेकर पहुंची. जहां उसका इलाज जारी है. घटना शहर के आंबावाड़ी क्षेत्र के वनेश्वर महादेव मंदिर के पीछे की है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

12:13 PM

Rajasthan live News: सवाई माधोपुर में हुंडई कार के शोरूम में हुई चोरी, लाखों की नगदी लेकर फरार हुए चोर

बीती रात सवाई माधोपुर के श्रीकृपा हुंडई कार शोरूम में हुई चोरी. चोरों ने शोरूम की दराज में रखे 9 लाख 80 हजार की नगदी की पार. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की करतूत. मानटाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. शोरूम लालसोट-कोटा मेगा हाइवे पर करमोदा में स्थित है. 

11:50 AM

Rajasthan live News: राजस्थान में विशाल पिरामिड मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन

पनवाड़ कस्बे में आज विशाल पिरामिड मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाने वाला है. पनवाड़ सहित कई गांवों से गोविंदाओं की टीमें लेगी भाग. प्रत्येक टिम में 15 सदस्यों की संख्या निर्धारित की गई है. विजेता टीम को 10,001 रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा. पुलिस प्रशासन की निगरानी में मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन पनवाड़ पंचायत भवन के सामने से रात्रि 8 बजे से होगा.

11:37 AM

Rajasthan live News: जयपुर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बच्चे के अपहरण की वारदात का किया खुलासा 

जयपुर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बच्चे के अपहरण की वारदात का खुलासा किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपियों के चंगुल से सकुशल मुक्त कराया लड़के को दोपहर 2 बजे प्रेसवार्ता में किया जाएगा. वारदात का खुलासा करते हुए प्रेसवार्ता जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ और डीसीपी नॉर्थ राशि डोगरा डूडी करेंगे.

11:06 AM

Rajasthan Live News: जयपुर में ओवरफ्लो हो सकता बीसलपुर बांध!

15 दिन में ओवरफ्लो हो सकता बीसलपुर बांध

चित्तौड़,भीलवाड़ा में अच्छी बारिश के बाद ओवरफ्लो के संकेत

30 घंटे में बीसलपुर बांध में आएगा तेजी से पानी

बांध में पानी का लेवल 314.12 मीटर तक दर्ज

त्रिवेणी नदी 3.40 मीटर की ऊंचाई पर बह रही

इसी स्पीड से पानी आया तो 15 दिन में ओवरफ्लो

भराव क्षमता 39.70 TMC,उपयोग क्षमता 33.15 TMC

अभी बांध में 29.11 TMC पानी का स्टोरेज दर्ज किया

10:51 AM

Rajasthan live News:  कलयुगी पुत्र द्वारा कुल्हाड़ी से हमला कर पिता की हत्या की

कलयुगी पुत्र द्वारा कुल्हाड़ी से हमला कर पिता की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद आरोपी पुत्र ने भी आत्महत्या कर ली. आरोपी ने खेत में विषाक्त का सेवन कर अपनी जान दे दी. मामला सादुलपुर तहसील के गांव भाकरा का है. आरोपी पुत्र ने कुलहड़ियों से हमला कर पिता की गर्दन धड़ से अलग कर दी थी. आरोपी पुत्र मानसिंह व पिता महेंद्र सिंह के शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. वहीं IPS प्रशांत किरण व हमीरवास SHO मदन लाल बिश्नोई ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

10:36 AM

Rajasthan live News: राजस्थान में मानसून का दौर, अधिकांश जिलों में आज ऑरेंज-येलो अलर्ट

प्रदेश में मानसून का दौर
अधिकांश जिलों में आज ऑरेंज, येलो अलर्ट
मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
जालौर, सिरोही, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी
इन सभी जिलों में मध्यम से अधिक और भारी बारिश की संभावना
अलवर, भरतपुर, धौलपुर, चूरू, सीकर, झुंझुनू, पाली, राजसमंद, जोधपुर, बाडमेर, जैसलमेर जिले के लिए येलो अलर्ट
इन सभी जिलों में मध्यम बारिश की संभावना
29 अगस्त से मानसून हो सकता है कमजोर

10:35 AM

Rajasthan live News: जयपुर के चौमूं में स्कूली छात्र और छात्र का अपहरण! 

जयपुर के चौमूं में स्कूली छात्र और छात्र का अपहरण होने की सूचना
दोनों बच्चे स्कूल जाने के लिए सुबह घर से हुए थे रवाना 
भाई बहनों के अपहरण की पुलिस को दी गई सूचना
घटना के बाद पुलिस के फूले हाथ पांव 
चौमूं SHO प्रदीप शर्मा मौके पर पहुंचे
चौमूं के मोरीजा रोड की घटना 
पुलिस कर रही है मामले की जांच

10:13 AM

Rajasthan live News:  दाता का देव एनिकट में तीन बच्चे डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी

दाता का देव एनिकट में तीन बच्चों के डूबने का मामला आया सामने
आज दूसरे दिन भी सर्च ऑपरेशन जारी
सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम कर रही सर्च
बीते सोमवार को नदी का पुल क्रॉस करते समय हुआ था हादसा
दो लड़कियां और एक लड़का पानी में डूबा
राजसमंद के देवगढ़ थाना इलाके के लसानी गांव की घटना
कल रात अंधेरा होने के कारण रोक दिया था रेस्क्यू ऑपरेशन
सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीमें आज फिर से तलाश में जुटी
देवगढ़ थाना पुलिस और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर मौजूद

10:02 AM

Rajasthan live News: 'इंस्पायर अवार्ड' योजना के नामांकन में राजस्थान आगे

इंस्पायर अवार्ड योजना के नामांकन में राजस्थान चल रहा है आगे.

विद्यार्थियों में रचनात्मक सोच पैदा करने के लिए अवार्ड योजना हुई थी शुरू.

इस वर्ष 15 सितंबर तक कर सकते है आवेदन व आइडिया सम्मिट.

2019 में राष्ट्रपति अवार्ड के लिए झुंझुनूं मॉडल हुए था शामिल.

उसके बाद राजस्थान के सभी जिलों में करवाया इसका अध्ययन.

योजना के तहत छात्र को मॉडल तैयार करने के लिए दिए जाते है 10 हजार रुपए.

09:51 AM

Rajasthan live News: उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किए भगवान श्री कृष्ण के दर्शन

 

भगवान श्री कृष्ण के जन्म उत्सव के बाद नंदोत्सव
उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किए भगवान श्री कृष्ण के दर्शन 
देश प्रदेश में सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की
दिया कुमारी नंदोत्सव की भक्ति प्रार्थना में शामिल हुईं 
बधाई गीतों से मंदिर परिसर हुआ भावविभोर

09:40 AM

Rajasthan live News: बाड़ी, धौलपुर- ट्रैक्टर ट्रॉली अपडेट 

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हुआ बड़ा हादसा
हादसे में एक की मौत लगभग डेढ़ दर्जन लोग हुए है घायल
हादसे में वीरेंद्र पुत्र मुखिया ठाकुर की हुई है मौत
विशिनिगिर बाबा के दर्शनों से लोटते वक्त हुआ है हादसा
हादसे में घायलों को 108 एंबुलेंस से चिकित्सालय में कराया है भर्ती
गंभीर हालत के चलते लगभग आधा दर्जन लोग किए है रेफर
घायलों में बड़ी संख्या में महिला और बच्चे भी है शामिल
सूचना पर मौके पर पहुंची आंगई थाना पुलिस
सभी घायलों को कराया गया है चिकित्सालय में भर्ती
साथ ही सदर और बाड़ी कोतवाली पुलिस भी पहुंची है मौके पर
जगनेर उत्तरप्रदेश के नजदीक गांव सिंगायच के निवासी है सभी घायल

09:33 AM

Rajasthan live News: चिकनगुनिया रोगी के सामने आने पर चिकित्सा विभाग अलर्ट पर

 

शहर के जवाहर नगर हाउसिंग बोर्ड में चिकनगुनिया का रोगी मिला. वार्ड संख्या 47 में चिकनगुनिया के रोगी के सामने आने से चिकित्सा विभाग हरकत में आ गया है. क्षेत्रीय पार्षद टीकम जैन ने सीएमएचओ दी मामले की जानकारी दी है. चिकित्सा विभाग की टीम जवाहर नगर के लिए हुई रवाना.

09:12 AM
कोटा 13 वर्षीय नाबालिक के साथ दुष्कर्म
इटावा थाना क्षेत्र में हुई घटना 
परिजनों ने 4 लोगों पर लगाया आरोप
मध्यप्रदेश के इटावा पुलिस मामला दर्ज कर जुटी जांच में
08:13 AM

Rajasthan Live News: बाड़ी,धौलपुर में बड़ा हादसा 

ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने से हुआ बड़ा हादसा
हादसे में एक की मौत लगभग 14 लोग हुए घायल
विशिनिगिर बाबा के दर्शनों से लोटते वक्त हुआ हादसा
हादसे में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया 
घायलों में महिला और बच्चे शामिल 
सूचना पर मौके पर पहुंची आंगई थाना पुलिस

08:04 AM
Rajasthan News: बारिश से किसानों को नुकसान 
बांसवाड़ा में भारी बारिश से किसानों को नुकसान
गांवों में कई खेतों में भरा बरसाती पानी
बारिश से मक्का और गन्ने को फसलों को हुआ नुकसान
बरसात के साथ तेज हवा भी फसलों को पहुंचा रही नुकसान
जिले में पिछले दो दिनों से हुई है भारी बारिश
07:50 AM
Rajasthan Live News: जयपुर शहर में आज हाफ डे

 

आज सरकारी दफ्तरों, स्कूलों में आधे दिन की छुट्टी रहेगी.
 
भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव की निकलेगी शोभायात्रा
 
शोभायात्रा के चलते आज घोषित किया गया है आधे दिन का अवकाश
07:27 AM

Rajasthan Live News: भक्तों को दर्शन देने नगर भ्रमण पर निकलेंगे ठाकुर जी

आराध्य देव गोविंद देवजी मंदिर से शोभायात्रा आज
आज शाम 4.30 बजे नगर भ्रमण पर निकलेंगे.
ठाकुर श्रीजी की शोभायात्रा मंदिर प्रांगण से जयकारों के साथ रवाना होगी.
महंत अंजन गोस्वामी आरती कर करेंगे शोभायात्रा रवाना.
गाजेबाजे के साथ निकलने वाली शोभायात्रा में हरिनाम संकीर्तन.
वैष्णव मंडल हरिनाम संकीर्तन करते और नृत्य करते हुए चलेंगे.
शोभायात्रा जलेबी चौक, हवामहल बाजार, बड़ी चौपड़, जौहरी बाजार.
बापू बाजार, चौड़ा रास्ता, त्रिपोलिया बाजार, छोटी चौपड़.
चांदपोल बाजार, बगरू वालों का रास्ता होती हुई मंदिर गोपीनाथ मंदिर पहुंचेगी.

07:12 AM

Rajasthan Live News: इस्कॉन मंदिर में पहुंचे मुख्यमंत्री

मानसरोवर धोलाइ स्थित इस्कॉन मंदिर में पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा.

गिरिधारी दाऊजी , राधा मदन मोहन जी और गौर निताई जी के किए दर्शन.

जन्माभिषेक के दर्शनों से पहले पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना.

06:55 AM

Rajasthan Live News: राजसमंद मंदिरों में मची धूम 

राजसमंद पुष्टिमार्ग के दोनों प्रमुख मंदिरों में जन्माष्टमी पर्व की धूम
12 बजते ही दोनों मंदिरों में प्रभु के जन्म का मनाया गया जश्न
श्रीनाथजी में नर-मादा तोपों से दी गई 21 बार सलामी
कांकरोली स्थित द्वारकाधीश मंदिर में 5 बंदूकों से 21 बार दी गई सलामी
श्री द्वारकाधीश मंदिर में श्रद्धालुओं ने किये प्रभु के जन्म के दर्शन
बारिश के बावजूद भक्तों का देखने को मिला जबरदस्त उत्साह

06:54 AM
Rajasthan live News: आज जयपुर में रहेंगे सीएम भजन लाल शर्मा
 
सीकर सीएम भजन लाल शर्मा आज सांगलिया आने का कार्यक्रम प्रस्तावित.
 
खिंवादास जी महाराज की 23 वीं बरसी पर आएंगे सीएम भजन लाल शर्मा
 
सांगलिया धूनी पर कार्यक्रम में होंगे शामिल
 
हेलीकाप्टर से 11.55 बजे आने का है प्रस्तावित 
 
12.55 पर हेलीकॉप्टर से जयपुर जाने का है कार्यक्रम

Trending news