RLP Candidates List : आरएलपी ने जारी की एक और लिस्ट, इन 11 प्रत्याशियों का नाम शामिल
Advertisement

RLP Candidates List : आरएलपी ने जारी की एक और लिस्ट, इन 11 प्रत्याशियों का नाम शामिल

RLP Candidates List: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर आरएलपी ने अपनी एक और सूची जारी की है. इस सूची में 11 नामों को शामिल किया गया है, ये कैंडिडेट्स राजस्थान विधानसभा चुनाव के रण में पार्टी के सिंबल पर मैदान में उतरेंगे.

 

फाइल फोटो.

RLP Candidates New List 2023: राजस्थान में आरएलपी मे अपनी एक और सूची जारी की है, इस सूची में हुनमान बेनीवाल ने 11 नामों पर मुहर लगाते हुए लिस्ट क जारी किया है. बता दें कि आरएलपी सुप्रीमो और सांसद हनुमान बेनीवाल खींवसर से चुनाव लड़ेंगे. जबकि पुखराज गर्ग को भोपालगढ़ से टिकट दिया गया है. 

 

 

 

RLP की नई लिस्ट में ये नाम शामिल

निवाई- प्रहलाद नारायण बैरवा
देवली उनियारा- डॉ. विक्रम सिंह गुर्जर
पुष्कर- अशोक सिंह रावत
मसूदा- सचिन जैन
डीगकुंभेर- इंजी. मनुदेव सिनसिनी
जमवां रामगढ़- रमेश सोलंकी
नीमकाथाना-राजेश कुमार मीणा
दूदू- एडी हुनमान प्रसाद बैरवा
कोटपुतली- सतीश कुमार मांडया
दातांरामगढ़- महावीर बिजारणियां
लक्ष्मणगढ़- विजय पाल सिंह

 

पहली सूची में ये नाम शामिल थे 

आपको बता दें कि पहली सूची में आरएलपी ने जिन नामों की घोषणा कि थी उन नामों को लेकर काफी चर्चा हो रही थी. लेकिन देखना होगा कि ये कि ये कैंडिडेट्स बीजेपी और कांग्रेस को कितना टक्कर दे पाएंगे.

आरएलपी की पहली लिस्ट में अन्य उम्मीदवारों में भोपालगढ़ से विधायक पुखराज गर्ग, मेड़ता से विधायक इंदिरा देवी बावरी, परबतसर से लच्छाराम बड़ारड़ा, कोलायत से रेवत राम पवार, सहाड़ा से बद्री लाल जाट, बायतु से उम्मेद राम बेनीवाल, सरदारशहर से लालचंद मूंड, सांगानेर से महेश सैनी और जोधपुर शहर से डॉक्टर अजय त्रिवेदी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

कांग्रेस को बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से खिलाड़ी लाल बैरवा ने दिया इस्तीफा, टिकट कटने से हैं खफा..

 

Trending news