Jodhpur में ACB की कार्रवाई, 10 हजार की रिश्वत लेता हैड कांस्टेबल ट्रैप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan986712

Jodhpur में ACB की कार्रवाई, 10 हजार की रिश्वत लेता हैड कांस्टेबल ट्रैप

जोधपुर (Jodhpur news) में एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नरेट के बनाड़ थाने की डिगाडी पुलिस चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल नेमाराम को 10 हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

आरोपी हैडकांस्टेबल ने राशि परिवादी के खिलाफ दर्ज मामले में एफआर लगाने के एवज में ली.

Jodhpur : राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur news) में एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नरेट के बनाड़ थाने की डिगाडी पुलिस चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल नेमाराम को 10 हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी हैडकांस्टेबल ने राशि परिवादी के खिलाफ दर्ज मामले में एफआर लगाने के एवज में ली.

एसीबी (ACB) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भोपाल सिंह लखावत ने बताया कि बीजेएस के परिवादी विजय सिंह ने शिकायत देकर बताया कि ऊंचीयारडा में कुछ लोग अतिक्रमण कर रहे थे. जिससे उसके घर का रास्ता बंद हो गया. पुलिस में दी इस शिकायत पर जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल नेमाराम ने सरपंच पति और वार्डपंच के साथ मिलकर जबरन उसका राजीनामा करवाया. 

यह भी पढे़ं- Jaipur में मिलेगी Pollution से राहत, E-Vehicle के लिए 73 चार्जिंग स्टेशन खोलने की तैयारी

इसके एवज में उसे 20 हजार दिलाए, लेकिन इसमें से 6 हजार आरोपी हैडकांस्टेबल नेमाराम ने रख लिए. इसके बाद बाकी की राशि के लिए मांग करता रहा, लेकिन उसने पैसे नहीं दिए. तो उसके खिलाफ चोरी का झूठा मुकदमा करवा दिया. अब एफआर लगाने के लिए रिश्वत राशि की मांग कर रहा है. शिकायत के बाद सत्यापन करवाया गया. उसके बाद एसीबी ने कार्रवाई की.

Trending news