जोधपुर के बिलाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1153153

जोधपुर के बिलाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

जोधपुर के बिलाड़ा में भीषण सड़क हादसा हो गया है. ट्रक के अन्दर बोलोरो गाड़ी घुसी है. हादसा बिरावास मोड़ पर हुआ है. 

जोधपुर के बिलाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

Bilara: जोधपुर जयपुर हाईवे मार्ग पर बिलाड़ा कस्बे के बीरा बास मोड़ के पास एक ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई. वहीं, तीन घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल रेफर किया गया. घटना देर रात 12:30 बजे के करीब की बताई जा रही है. जब एक बोलेरो में सवार लोग जैसलमेर नागाणा मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. 

यह भी पढ़ें: जोधपुर के बिलाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

बिलाड़ा के पास में जब उनकी गाड़ी का टायर पंचर हुआ था. उसके बाद स्टेफनी बदलकर जैसे ही बोलेरे ड्राइवर रवाना हुए कि सामने से विपरीत दिशा में आते हुए ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर छह लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर बिलाड़ा थाना अधिकारी अचल दान दे रात को मौके पर पहुंचे थाने के जवाब दें और आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से लोगों के शवों को बाहर निकाला. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान के दो जवान कश्मीर में आतंकियों से मुकाबला करने जाते समय शहीद, गांव में शोक की लहर

वहीं, घायलों को जोधपुर अस्पताल भेजा गया. जोधपुर अस्पताल में देर रात को ट्रॉमा इंचार्ज डॉ विकास राजपुरोहित ने घायलों की पूरी जांच करवा कर इलाज शुरू किया. वहीं, ग्रामीण एसपी अनिल कयाल और जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता भी मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचे जहां घायलों से मिलकर पूरी घटना की जानकारी ली और अस्पताल अधीक्षक डॉ एमके आसेरी को समुचित इलाज करने के निर्देश दिए. वहीं, बोलेरो चालक एक्स आर्मी मैन है जिसने जी मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जब तक प्रशासन कोई ठोस कार्यवाही नहीं करता है तब तक हम लोग शव को नहीं उठाएंगे.

हादसे पर सीएम गहलोत ने शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, "जोधपुर के बिलाड़ा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है." 

Trending news