करौली: दो बाईकों में आमने-सामने की भिड़ंत, 3 लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410631

करौली: दो बाईकों में आमने-सामने की भिड़ंत, 3 लोग हुए घायल

करौली-मासलपुर सड़क मार्ग पर गाधौली पट्टी क्षेत्र में दो मोटर साइकिल में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में एक महिला सहित तीन लोग गंभीर घायल हो गए. 

3 लोग हुए घायल

Karauli: राजस्थान के करौली-मासलपुर सड़क मार्ग पर गाधौली पट्टी क्षेत्र में दो मोटर साइकिल में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में एक महिला सहित तीन लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल पहुंचाया है, जहां घायलों का उपचार चल रहा है. दुर्घटना के दौरान महिला की गोद में बैठा बच्चा बाल-बाल बच गया.

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी के कांस्टेबल राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि रामबाबू पुत्र शिवचरण उम्र 50 साल निवासी दोहर्रा सरमथुरा मोटर साइकिल से अपनी पत्नी नगीना उम्र 40 साल के साथ एक वर्षीय पुत्र को तबियत खराब होने पर डॉक्टर को दिखाने के लिए करौली आ रहा था.

इस दौरान गाधौली गांव निवासी अमित पुत्र हल्के उम्र 22 साल एक अन्य युवक के साथ मोटर साइकिल से कहीं जा रहा था. दोनों मोटर साइकिल की गाधौली पट्टी क्षेत्र में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में दोनों मोटर साइकिल पर सवार एक महिला सहित तीन लोग गंभीर घायल हो गए, जबकि महिला की गोद में बैठा बच्चा बाल-बाल बच गया. इसी प्रकार ओमी के साथ बैठा युवक सुरक्षित बच गया. सभी घायलों को मासलपुर की एंबुलेंस की मदद से करौली हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां सभी घायलों का उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

साथ ही करौली चिकित्सालय चौकी की कॉन्स्टेबल रामप्रकाश ने बताया कि गाधौली पट्टी क्षेत्र में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत में 3 लोग घायल हो गए, जिनमें एक महिला भी शामिल है. दुर्घटना में एक बच्चा बाल-बाल बच गया. सभी घायलों को करौली चिकित्सालय एंबुलेंस की मदद से पहुंचाया गया, जहां घायलों का उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोनों बाइक सवारों में से किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news