Karauli News: करौली में गोवध के आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी, लोगों ने SDM को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460433

Karauli News: करौली में गोवध के आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी, लोगों ने SDM को सौंपा ज्ञापन

Karauli News: एक गर्भवती गाय को अज्ञात असामाजिक तत्वों के द्वारा काटकर हत्या करने के मामले में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग उठाई गई है. जानें..

गोवध के आरोपियों

Karauli: टोडाभीम कस्बे के नाहर खोहरा रोड़ पर स्थित शमशान घाट के पास एक गर्भवती गाय को अज्ञात असामाजिक तत्वों के द्वारा काटकर हत्या करने के मामले में आरोपियों की शीघ्र गिरप्तारी की मांग को लेकर विभिन्न हिंदू संगठनों के द्वारा एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना को ज्ञापन सौंपा गया. 

भाजपा के पूर्व किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शेखपुरा के नेतृत्व में दिए गए ज्ञापन के माध्यम से बताया कि कस्बे के नाहर खोहरा रोड़ पर स्थित शमशान घाट में कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा एक गर्भवती गाय को निर्मम तरीके से काटने से आक्रोशित हिंदू संगठनों के द्वारा गाय को काटने की घटना में लिप्त आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गई.

साथ ही कस्बे क्षेत्र के सर्वसमाज के द्वारा ज्ञापन के माध्यम से चेतावनी दी गई कि घटना को अंजाम देने के आरोपियों को सात दिवस के अंदर गिरफ्तार नहीं किया गया तो सर्व हिंदू समाज सहित विभिन्न हिंदू संगठनों के द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी उपखंड़ प्रशासन और पुलिस की होगी. 

बता दें कि लोगों का कहना है कि हिंदू धर्म में गाय को सर्वोपरि माना गया है ऐसे में एक गाय की निर्मम हत्या करना दंडनीय अपराध है, ऐसे में जल्द से जल्द गाय की हत्या करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने पुलिस प्रशासन से जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी.

साथ ही ज्ञापन देने के दौरान राजकुमार सिंह राजावत, गोवर्धन सिंह जादौन, धारा सादपुरा, जवानसिंह सैनी, सोनू कुमार, धर्मेंद्र कुमार, श्यामसुंदर शर्मा, कमलसिंह राजपूत, बाबा मस्तराम, विजेन्द्र मीना, पालिका पार्षद अमित पारीक, भगवानसिंह, बबली हौंडा, संजय गहलोत, चेतराम मीना, देवेंद्र गुप्ता, लेखराज खेड़ी, अश्वनी भारद्वाज सहित महाकाल सेवा समिति के सदस्य मौजूद रहें.

Reporter: Ashish Chaturvedi

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

 

Trending news