Kota Girl Murder Case: 1000 पन्नों में लिखी गई ट्यूशन टीचर के गुनाहों की कहानी, गौरव ने पहले से बना रखा था ये प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1130290

Kota Girl Murder Case: 1000 पन्नों में लिखी गई ट्यूशन टीचर के गुनाहों की कहानी, गौरव ने पहले से बना रखा था ये प्लान

कोटा के बहुचर्चित 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा हत्यकाण्ड मामले में आज कोटा पुलिस ने आरोपी ट्यूशन टीचर गौरव जैन के खिलाफ चालान पेश कर दिया. करीब 1 हजार पन्नो में हत्याकांड के आरोपी गौरव जैन के गुनाहों की कहानी लिखी गई है. 

आरोपी ट्यूशन टीचर गौरव जैन के खिलाफ चालान पेश कर दिया.

Kota राजस्थान के कोटा के बहुचर्चित 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा हत्यकाण्ड मामले में आज कोटा पुलिस ने आरोपी ट्यूशन टीचर गौरव जैन के खिलाफ चालान पेश कर दिया. करीब 1 हजार पन्नो में हत्याकांड के आरोपी गौरव जैन के गुनाहों की कहानी लिखी गई है. गौरतलब है कि रामपुरा कोतवाली इलाके में बीते महीने की 13 फरवरी को रामपुरा कोतवाली थाना इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा की रस्सी से गला दबा कर सनसनीखेज हत्या हुई थी.

यह भी पढ़ें: जयपुर नगर निगम हेरिटेज में कांग्रेसी पार्षदों का धरना या सियासत? फिर उठे बगावत के स्वर

हत्या छात्रा के ट्यूशन टीचर ने गौरव जैन ने उस समय की थी जब छात्रा गौरव के घर पढ़ने के लिए आई थी और गौरव जैन ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा था, लेकिन छात्रा के विरोध करने के बाद गौरव को अपनी बदनामी का डर सताने लगा था और इसी के चलते उसने अपने पूर्व नियोजित षडयंत्र के मुताबिक रस्सी से गला घोंटकर छात्रा की हत्या कर शव फंदे से लटका दिया था और घर से स्कूटी लेकर फरार हो गया था.

पहले से प्लान बना रखा था गौरव ने
गौरव ने पहले से तय कर रखा था कि यदि वह अपने इरादों में असफल रहा तो वह छात्रा की हत्या कर देगा. इसीलिए गौरव ने घर पर रस्सी रखी हुई थी और अपने भागने के लिए पहले से हरिद्वार का टिकिट बुक करवा रखा था. गौरव स्कूटी से अपने घर से फरार हुआ और अपना मोबाइल सबसे पहले उसने किशोर सागर तालाब में फेंका और केशोरायपाटन पहुंचा, जहां उसने लड़की का भेष बनाकर वह बस से फरार हो गया और लगातार 6 राज्यों में फरारी काटी.

जिसके बाद उसे 22 फरवरी को कोटा पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था जो तबसे कोटा जेल में बंद है. पुलिस सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस ने इस केस को ऑफिसर स्कीम में लिया था और आज 29 दिन बाद मामले में चालान पेश किया है, जिसमें पुलिस ने एक-एक कड़ी को बेहद सावधानी पूर्वक जोड़ा है और कोशिश रहेगी कि जल्द से जल्द सुनवाई पूरी करवाकर आरोपी गौरव जैन को कठोर दंड मिले और पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाया जा सके. करीब 1000 पेज के चालान वाली गुनाहों की पूरी गठरी लेकर रामपुरा पुलिस की टीम कोटा पोक्सो कोर्ट नम्बर 1 में पहुंची और चालान पेश किया.

Report: KK Sharma

 

Trending news