कार चलाना सीख रहा था युवक, दबा एक्सीलेटर दीवार में घुसी गाड़ी, चपेट में आए 3 लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2417325

कार चलाना सीख रहा था युवक, दबा एक्सीलेटर दीवार में घुसी गाड़ी, चपेट में आए 3 लोग

Kota News: राजस्थान के कोटा शहर के किशोरपुरा थाना क्षेत्र में बुधवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ. कार चलाना सीख रहे युवक से एक्सीलेटर दब गया और तेज स्पीड में कार दीवार में जा घुसी. इस कार की चपेट में दो होमगार्ड एक अन्य व्यक्ति आए, जो घायल हुए हैं.

Kota news

Kota News: शहर के किशोरपुरा थाना क्षेत्र में बुधवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ. कार चलाना सीख रहे युवक से एक्सीलेटर दब गया और तेज स्पीड में कार दीवार में जा घुसी. इस कार की चपेट में दो होमगार्ड एक अन्य व्यक्ति आए, जो घायल हुए हैं.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद किशोरपुरा थाना पुलिस को मामले की जानकारी मिली. लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंच थी, उसके पहले घायल लोगों को ले जाया जा चुका था. किशोरपुरा थाना पुलिस के रात ड्यूटी ऑफिसर रहे विष्णु का कहना है किसी भी व्यक्ति के द्वारा थाने में रिपोर्ट नहीं दी गई है. मौके पर पुलिस गई थी. इतना जरूर मालूम चला कि दो होमगार्ड और एक अन्य व्यक्ति के कार से लगी है. बाकी थाने में किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई.

अनियंत्रित कार ने बुधवार रात 11 बजे राष्ट्रीय दशहरा मेला ग्राउंड के श्री राम रंगमंच के प्रवेश द्वार के यहां यह हादसा हुआ. दशहरा मैदान का एंट्री गेट तोड़ते हुए कार सीधे श्रीराम रंगमंच की दीवार से जा टकराई. कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. कार वहां तैनात 2 गार्ड और एक युवक को घसीटते हुए ले गई. युवक की हालत गंभीर है, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

प्रत्यक्षदर्शी शिवराजसिंह ने बताया कि कुछ लोग रोज रात में यहां बैठकर नशा करते हैं. बुधवार रात एक युवक कार चलाना सीख रहा था. संभवतः वह नशे में था. गाड़ी ने पहले टक्कर मारकर रंगमंच का गेट तोड़ा. फिर भी वह कार नहीं रोक पाया. ब्रेक लगाने की बजाय एक्सीलेटर दबा दिया, तो जिससे कार और तेजी से भागी. दो गार्ड और बाइक सवार युवक के चोटें आई हैं.

Trending news