Kota News: कोटा में वीरांगना के घर मुख्यमंत्री का संदेश लेकर पहुंचे विधायक संदीप शर्मा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2389906

Kota News: कोटा में वीरांगना के घर मुख्यमंत्री का संदेश लेकर पहुंचे विधायक संदीप शर्मा

Kota Big News: कोटा में देश की सेवा में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों की वीरांगनाए और उनके परिवार खुद को अकेला नहीं समझे इसके लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का संदेश लेकर कोटा दक्षिण विधायक कोटा में एक ऐसी ही वीरांगना के घर पहुंचे. 

 

Kota News

Kota Big News: राजस्थान के कोटा में देश की सेवा में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों की वीरांगनाए और उनके परिवार खुद को अकेला नहीं समझे इसके लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का संदेश लेकर कोटा दक्षिण विधायक कोटा में एक ऐसी ही वीरांगना के घर पहुंचे. 

 

विधायक संदीप शर्मा कोटा में श्रीनाथपुरम स्थित शहीद कैप्टन सुभाष शर्मा के आवास पर पहुंचे और उनकी वीरांगना बबीता शर्मा को मुख्यमंत्री का संदेश पढ़कर सुनाया. विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि देश की सेवा में शहीद होने वाले परिवारों की वीरांगनाएं और उनके परिवार अपने आप को अकेला नहीं समझें. सरकार हर सुख दुख में उनके साथ खड़ी है. 

 

मुख्यमंत्री ने प्रदेश की वीरांगनाओं तक अपना यह संदेश पहुंचाने का पुनीत कार्य किया है. संदीप शर्मा ने कहा कि कैप्टन सुभाष शर्मा ने भारत मां की रक्षा के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर कर दिया और उनकी वीरांगना बबीता शर्मा का हौसला देखिए कि उन्होंने अपने बेटे को पाल पोसकर बड़ा किया और उसे भी देश की सेवा करने के लिए सेना में भेज दिया. जो अभी आर्मी चीफ के एडीसी लगे हुए हैं. यह कोटा वासियों के लिए बहुत ही गौरव की बात है.

 

पढ़ें कोटा की एक और बड़ी खबर-

कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुई घटना के बाद प्रशासन ने जेकेलोन अस्पताल व एमबीएस अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करते हुए यहां 9 अतिरिक्त सुरक्षा गार्ड को तैनात किया है. जेकेलोन अस्पताल की अधीक्षक निर्मला शर्मा ने बताया कि कल संभागीय आयुक्त उर्मिला राजोरिया ने दौरा कर संवेदनशील स्थान चिन्हित किये थे. 

 

उन सभी स्थानों पर यह गार्ड सुरक्षा व्यवस्था को देखेंगे. अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि अस्पताल में सुरक्षा को देखते हुए यह गार्ड रात्रि को एमबीएस अस्पताल व डॉक्टरों के रेजिडेंस पर भी निगरानी रखेंगे. जिससे कोई अप्रिय घटना नहीं हो सके.

 

Trending news