हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा! सुरक्षा में लगाए गए 8 कमांडों, हर किसी पर पैनी नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2081289

हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा! सुरक्षा में लगाए गए 8 कमांडों, हर किसी पर पैनी नजर

नागौर सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा है, लिहाजा ऐसे में उनकी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. हनुमान बेनीवाल को किससे खतरा है, इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है.

हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा! सुरक्षा में लगाए गए 8 कमांडों, हर किसी पर पैनी नजर

Hanuman Beniwal: नागौर सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा है, लिहाजा ऐसे में उनकी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. हनुमान बेनीवाल को किससे खतरा है, इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है. लेकिन शुक्रवार देर शाम से ही बेनीवाल का सुरक्षा घेरा कड़ा कर दिया गया है. बेनीवाल के घर पर हथियारबंद 8 कमांडो तैनात किए गए हैं. साथ ही उनकी एस्कॉर्ट व्यवस्था भी चाकचौबंद की गई है.

दरअसल इंटेलिजेंस पुलिस को हनुमान बेनीवाल को जान से खतरा होने का इनपुट मिला. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. खबरों के अनुसार हनुमान बेनीवाल पर हमला हो सकता है और उनकी जान को खतरा है. ऐसे में आनन-फानन में पुलिस महकमे ने बेनीवाल की सुरक्षा व्यवस्था में बढ़ोतरी की. यह इनपुट जब मिला तो पता चला कि बेनीवाल जयपुर से नागौर के लिए रवाना हो चुके हैं. इसके बाद रास्ते में ही पुलिस ने हनुमान बेनीवाल को एस्कॉर्ट करना शुरू किया. नागौर स्थित उनके आवास पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

पुलिस की कई गाड़ियां बेनीवाल के काफिले के आगे पीछे दौड़ती रही. यही नहीं जब बेनीवाल देर शाम अपने घर पहुंचे तो नागौर पुलिस की ओर से क्यूआरटी के कमांडो उनके घर पर तैनात किए गए. आपको बता दें कि हनुमान बेनीवाल के पास पहले से ही सुरक्षाकर्मी है, लेकिन उसके बावजूद 8 कमांडो को तनात किया गया है ताकि घर में कोई बिना इजाजत घुस ना सके. हनुमान बेनीवाल को किससे खतरा है, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस से मिले इनपुट के अनुसार खतरा गंभीर प्रवृत्ति का है. लिहाजा ऐसे में उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है.

ये भी पढ़ें- 

Bikaner News: गीजर गैस रिसने से फिर हुई एक मौत, बाथरूम में नहाने गया था युवक

मेजर ने इस वजह से कारगिल की लड़ाई लड़ने से किया था मना, मैदान में उतर कर इस जवान...

Trending news