Nagaur: राजस्थान चुनाव से पहले मांगें धरातल पर लाए सरकार, नहीं तो कूच करेंगे जयपुर- सैनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764737

Nagaur: राजस्थान चुनाव से पहले मांगें धरातल पर लाए सरकार, नहीं तो कूच करेंगे जयपुर- सैनी

Nagaur News: महात्मा ज्योतिबा फुले यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सैनीएकदिवसीय क्षेत्रीय दौरे पर रहे इस दौरान डीडवाना में समाज के लोगों के द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सैनी का कुचामन रोड बाबा रामदेव मंदिर में माला साफा पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया.

 

Nagaur: राजस्थान चुनाव से पहले मांगें धरातल पर लाए सरकार, नहीं तो कूच करेंगे जयपुर- सैनी

Nagaur, Deedwana: महात्मा ज्योतिबा फुले यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सैनीएकदिवसीय क्षेत्रीय दौरे पर रहे इस दौरान डीडवाना में समाज के लोगों के द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सैनी का कुचामन रोड बाबा रामदेव मंदिर में माला साफा पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया. वहां मौजूद लोगों के साथ समाज सुधार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर चर्चा की गई.

जल्द से जल्द फैसला करे सरकार- सैनी

राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सैनी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जल्दी ही हम एक बार फिर जयपुर कूच करेंगे, जल्द से जल्द सरकार हमारा फैसला करें नहीं तो हम सरकार का फैसला करेंगे और जल्द ही विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. इसका सरकार को भी पता है और हमें भी पता है. वहीं आगे बातचीत करते हुए कहा की हमारी 11 सूत्री मांगे हैं उनमें से कुछ मांगे सरकार ने पूरी की है, लेकिन अभी तक उनको धरातल पर नहीं लाया गया है.

जयपुर कूच करने की तैयारी

मांगे मानने के बाद में धरातल पर नहीं लाने को लेकर एक बार फिर हम जयपुर कूच करने की तैयारी कर रहे हैं. इसको लेकर जल्द ही एक-दो दिन में जयपुर कूच की तारीख की घोषणा होगी कोर कमेटी की बैठक हो चुकी है, और हम एक बार फिर राजस्थान की सरकार को हिलाकर रख देंगे बड़ी संख्या में माली समाज के लोग जयपुर में एकत्रित होंगे. इस अवसर पर मोहनलाल जीवराज रमेश गोपाल राम कालूराम अनिल भाटी पार्षद दुर्गेश भाटी सुरेश कुमार विमान व अन्य समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...

10 साल तक रेलवे स्टेशन पर करता रहा मालिक का इंतजार, ये है दुनिया का सबसे वफादार कुत्ता

 

Trending news