अजमेर में शेखावत ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया एकजुट रहने का संदेश, कहा- झूठे वादे कर सत्ता में आई थी कांग्रेस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1912527

अजमेर में शेखावत ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया एकजुट रहने का संदेश, कहा- झूठे वादे कर सत्ता में आई थी कांग्रेस

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज अजमेर दौरे पर रहे और इस दौरान उन्होंने जिला चुनाव संचालन समिति की बैठक लेकर पदाधिकारी को एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरने के निर्देश दिए साथ ही चुनाव संचालन की बारीकियां से भी पदाधिकारी को रूबरू करवाया और फील्ड का फीडबैक भी लिया इसके बाद शेखावत ने

अजमेर में शेखावत ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया एकजुट रहने का संदेश, कहा- झूठे वादे कर सत्ता में आई थी कांग्रेस

Ajmer News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज अजमेर दौरे पर रहे और इस दौरान उन्होंने जिला चुनाव संचालन समिति की बैठक लेकर पदाधिकारी को एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरने के निर्देश दिए साथ ही चुनाव संचालन की बारीकियां से भी पदाधिकारी को रूबरू करवाया और फील्ड का फीडबैक भी लिया इसके बाद शेखावत ने पत्रकार वार्ता की और जमकर राज्य सरकार पर हमला बोला. शेखावत ने कहा की पिछले चुनाव में झूठी घोषणाएं और वादे कर सत्ता में आई थी कांग्रेस.

किसान, व्यापारी, महिला और युवाओं के साथ किए झूठे वादे. गहलोत सरकार में पूरे पांच साल किस्सा कुर्सी का खेल चला और सरकार की प्राथमिकता कुर्सी बचाने की रही. इसके साथ ही शेखावत ने कहा की सरकार की विफल नीतियों के चलते महंगाई में प्रदेश देश के पहले पायदान पर है. देश का सबसे महंगा पेट्रोल डीजल प्रदेश में मिल रहा. भ्रष्टाचार के सारे कीर्तिमान इस सरकार ने तोड़ दिए और राजस्थान की पहचान देश की सांस्कृतिक राजधानी के रूप में होती थी, उस प्रदेश को अब अपराध की राजधानी बना दिया. शेखावत ने कहा की 2018 की तुलना में दलितों के खिलाफ 200 फीसदी अत्याचार इस राज में बढ़े है और माफियाराज को जमकर बढ़ावा दिया गया.

शेखावत ने कहा कि लाल डायरी का भय बहुत ज्यादा है. लाल डायरी में सरकार के घोटाले का काला चिट्ठा लिखा हुआ है. इस सरकार में भ्रष्टाचार की कई रंग की डायरियां है. उन्होंने राज्य सरकार पर आर्थिक दृष्टि से प्रदेश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा की तुष्टिकरण की नीति के चलते प्रदेश को जलती आग में डाला गया और मंदिरों को तोड़ा गया और पीएफआई जैसे राष्ट्रविरोधी संगठन को संरक्षण दिया.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान में टिकट कटने के विरोध के पीछे क्या हो रहा कोई बड़ा 'खेला', जानें इस रिपोर्ट में

टिकट विवाद पर बोलीं दीया कुमारी, मैं कुछ भी नहीं बोलूंगी, भैरोंसिंह शेखावत मेरे पिता के समान

Trending news