पायलट के गढ़ में अशोक चांदना का 'शक्ति प्रदर्शन', तलवार से केक काट दिया ये बड़ा संदेश
Advertisement

पायलट के गढ़ में अशोक चांदना का 'शक्ति प्रदर्शन', तलवार से केक काट दिया ये बड़ा संदेश

Chandana In Tonk  : सचिन पायलट के गढ़ टोंक में अशोक चांदना का भव्य स्वागत किया गया. चांदना ने टोंक में जन्मदिन के बहाने शक्ति प्रदर्शन किया.

पायलट के गढ़ में अशोक चांदना का 'शक्ति प्रदर्शन', तलवार से केक काट दिया ये बड़ा संदेश

Chandana In Tonk : राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों में भले ही अभी करीब सवा साल का लंबा समय बाकी हो, लेकिन इससे पहले ही यहां सियासी गहमागहमी शुरू हो गई है. राजस्थान सरकार के खेल मंत्री अशोक चांदना ने अपने जन्मदिम के अवसर पर शक्ति प्रदर्शन करते हुए समर्थकों के साथ सड़को पर उतर कर बड़ा सन्देश दिया है. चांदना ने आज टोंक विधायक और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के गढ़ में अपने समर्थकों के साथ ज़बरदस्त शक्ति प्रदर्शन किया.

टोंक हाइवे पर लगा जाम

चांदना का काफिला जयपुर से टोंक के लिए रवाना हुआ ओर टोंक सीमा पर पहुंचते ही उनके समर्थकों की संख्या हज़ारों में पहुंच गई. टोंक जिले के नेशनल हाइवे 52 पर चांदना का करीब आधा दर्जन स्थानों पर जबरदस्त स्वागत किया गया. इस दौरान सैंकड़ो की तादाद में उनके समर्थक चांदना के फोटो और बैनर लगी गाड़ियों के साथ उनके जन्मदिन का जश्न मनाते नजर आए. चांदना के जगह-जगह स्वागत के चलते नेशनल हाइवे 52 के पर काफी समय तक जाम के हालात बने रहे. इस दौरान हालांकि मंत्री अशोक चांदना के स्वागत कार्यक्रमों से टोंक कांग्रेस के तमाम बड़े पदाधिकारी ओर कार्यकर्ताओ की दूर चर्चा का विषय रही.

तलवार से काटे 12 केक 

चांदना ने टोंक में एक निजी मैरिज गार्डन के बाहर यूथ कांग्रेस के पूर्व नेता शाहजेब खान के नेतृत्व में तलवार से 12 केक काट कर अपने जन्मदिन का जश्न मनाया. वहीं इस दौरान मीडिया से मुखातिब हुए चांदना ने कहा कि वह चाहते है कि प्रदेश की जनता की उम्मीदों पर हम खरे उतरे. उन्होंने कहा कि उनका अपने विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम था ऐसे में उनके पुराने साथियों को उनके इस रूट से गुजरने की सूचना मिली, इसलिए कार्यक्रम आयोजित किए गए.

साथ ही उन्होंने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह द्वारा प्रदेश सरकार के मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा को लेकर दिए गए बयान पर भी अपना कड़ा एतराज जताते हुए सोच समझ कर बयान देने की नसीहत दी. वही युवा कांग्रेसी नेता इस दौरान ज़िले के बड़े कांग्रेस पदाधिकारियों की गैर मौजूदगी को लेकर खासे निराश नज़र आए.

Reporter- Purushottam Joshi

ये भी पढ़े..

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

Trending news