25 फ़रवरी को धौलपुर में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, तैयारियों को लेकर Tonk दौरे पर विनोद जाखड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2123851

25 फ़रवरी को धौलपुर में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, तैयारियों को लेकर Tonk दौरे पर विनोद जाखड़

Tonk News: टोंक के DCC में विनोद जाखड़ ने NSUI के कार्यकर्त्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक्शन प्लान भी तैयार किया. वहीं इस दौरान मीडिया से मुख़ातिब होते हुए विनोद जाखड़ ने कांग्रेस पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे नेताओं पर तंज कसा.

25 फ़रवरी को धौलपुर में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, तैयारियों को लेकर Tonk दौरे पर विनोद जाखड़

Tonk News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 फ़रवरी को राजस्थान के धौलपुर में प्रवेश करेगी. यात्रा की तैयारियों को लेकर NSUI के प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़ गुरुवार को टोंक दौरे पर रहे. 

टोंक के DCC में विनोद जाखड़ ने NSUI के कार्यकर्त्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक्शन प्लान भी तैयार किया. वहीं इस दौरान मीडिया से मुख़ातिब होते हुए विनोद जाखड़ ने कांग्रेस पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे नेताओं को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जिन नेताओं ने भरष्टाचार किया, पैसे कमाए, जो कमज़ोर थे और जिनके पेट भरे हुए थे वो नेता ED के डर से भाजपा में शामिल हो गए.

यह भी पढे़ं- Jaipur News: खेल मंत्री राजवर्धन सिंह राठौड़ ने किया SMS स्टेडियम का दौरा, कहा- जल्द सुविधाएं बढ़ेंगी

 

जाखड़ ने यह भी कहा कि नेता अपने बच्चो को स्थापित करने के लिए लड़ाई लड़ते है.कांग्रेस पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं पर भी जाखड़ ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जो व्यापारी थे पार्टी में वो पार्टी छोड़ कर जा रहे है. मूल कांग्रेसी कोई पार्टी नहीं छोड़ेगा. साथ ही जाखड़ ने अग्निवीर योजना को लेकर NSUI द्वारा चलाए जा रहे जय जवान कैम्पेन का भी ज़िक्र करते हुए कहा कि केंद्र सरकार को अग्निवीर योजना को रद्द करना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि 2019 से लेकर 2022 तक हुई सेना भर्ती में डेढ़ लाख जवानों को अब तक नौकरियां नहीं दी गई. उन्हें नौकरी दिए जाने की मांग भी दोहराई.

पढ़ें टोंक की एक और खबर

Tonk News: सचिन पायलट की नगरी में कांग्रेसी नेताओं में नहीं दिखी एकता, विरोध में जुटे मुठ्ठी भर नेता

राजस्थान के टोंक में आज कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने के विरोध में प्रदर्शन करने मुठ्ठी भर कांग्रेसी भी नहीं जुट पाए. राष्ट्रव्यापी कांग्रेस के प्रदर्शन में चंद कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के शामिल होने से सचिन पायलट की नगरी टोंक में खेमेबंदी और गुटबाजी की चर्चाएं आम हो गई. 

हालांकि कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद बैरवा ने दम तो खूब भरा भाजपा की मोदी सरकार के खिलाफ लेकिन खुद की पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में पूरी तरह विफल नजर आए. दरअसल आज टोंक में आयकर विभाग के कार्यालय को बाहर जिलेभर के कांग्रेसी जनप्रतिनिधि,विधायक,पूर्व विधायक,नगर पालिका अध्यक्ष,नगर परिषद चेयरमैन,पूर्व जिलाध्यक्ष सहित विभिन्न पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को बुलाया भेजा गया था. दावा किया गया था कम से कम हजार से ज्यादा कांग्रेसी इस प्रदर्शन में शामिल होकर भाजपा की मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन करेंगे लेकिन यह क्या हुआ...कुछ नेता आए और साथ मुट्ठीभर कार्यकर्ताओं को लेकर आए और फिर फोटो सेशन करवाया गया. 

Trending news