Rajasthan live News: समझाने के बाद माने मृतक देवराज के परिजन, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया हुई शुरू, परिवार तय करेगा कब होगा अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390269

Rajasthan live News: समझाने के बाद माने मृतक देवराज के परिजन, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया हुई शुरू, परिवार तय करेगा कब होगा अंतिम संस्कार

Rajasthan live News: रक्षाबंधन के दिन मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है. जयपुर समेत राजस्थान के कुछ जिलों में आज बारिश हो सकती है. वहीं  ताड़केश्वर, झारखंड महादेव मंदिर सहित जयपुर शहर के सभी शिवालय में सावन के आखिरी सोमवार के दिन आस्था का सैलाब उमड़ेगा. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan live News, 19 August 2024: राजस्थान के लिए आज का दिन बेहद अहम है. आज पूरे देश में बहने अपने भाइयों को राखी बांधेंगी. रक्षाबंधन 2024 (Rakshabandhan 2024) को लेकर बाजार जमकर सजे हुए हैं. आज सावन का आखिरी सोमवार भी है तो ऐसे में मंदिरों पर भीड़ में देखने को मिलेगी. वहीं केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल आज बीकानेर के दौरे पर रहेंगे. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

19 August 2024
22:03 PM

Rajasthan live News: उदयपुर में चाकूबाजी में घायल छात्र की मौत हो गई है. 51 लाख के मुआवजे और संविदा नौकरी पर सहमति बनी है. सुबह 4:00 बजे परिजनों को शव सौंपा जाएगा. उसके बाद सुबह 7 बजे पुलिस की मौजूदगी में मृतक छात्र देवराज का अंतिम संस्कार होगा. 

 

22:01 PM

Rajasthan live News: उदयपुर में देवराज हत्याकांड मामले की जांच के लिए कांग्रेस ने बनाई कमेटी

उदयपुर में देवराज हत्याकांड मामले की जांच के लिए कांग्रेस ने कमेटी बनाई. चार वरिष्ठ नेताओं की कमेटी मामले पर रिपोर्ट देगी. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कमेटी गठित की. कमेटी उदयपुर का दौरा करेगी. सभी पक्षों से मिलकर कमेटी रिपोर्ट तैयार करेगी. सांसद भजनलाल जाटव, पूर्व मंत्री उदयलाल आंजना, पूर्व मंत्री रामलाल जाट और उदयपुर से कांग्रेस प्रत्याशी रहे ताराचंद मीणा कमेटी में शामिल हैं. 

20:33 PM

Rajasthan live News: चाकूबाजी में घायल छात्र देवराज की मौत, गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम का बयान

 

20:15 PM

Rajasthan live News: उदयपुर चाकूबाजी में घायल मृतक छात्र देवराज का पोस्टमार्टम जारी,  3 डॉक्टरों की टीम कर रही पोस्टमार्टम- सूत्र

 

20:09 PM

Rajasthan live News: चाकूबाजी मामले में बड़ा अपडेट, पाेस्टमार्टम के लिए तैयार हुए परिजन 

 

19:59 PM

Rajasthan live News: चाकूबाजी में घायल छात्र की मौत, विधायक फूल सिंह बंधा रहे हैं परिजनों को ढांढस

 

19:56 PM

Rajasthan live News: चाकूबाजी में घायल छात्र देवराज की मौत, अगले 24 घंटे के लिए बढ़ाई गई नेट बंदी

 

19:30 PM

Rajasthan live News: देवराज के पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए परिजन, मृतक छात्र देवराज के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू

 

18:08 PM

Rajasthan live News: उदयपुर चाकूबाजी में घायल छात्र देवराज के मौत पर उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत कहा कि छात्र देवराज का निधन बेहद दुखद है. सरकार ने छात्र को बचाने की भरपूर कोशिश की. पूरा मेवाड़ छात्र के परिवार के साथ खड़ा है. 'परिवार के साथ जन भावना जुड़ी है. मेवाड़ का लॉ एंड ऑर्डर नहीं बिगड़ने देंगे.

 

18:06 PM

Rajasthan live News: गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने कहा कि पीड़ित परिवार के साथ भजनलाल सरकार खड़ी है. अपराधियों के खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई करेगी. पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. सरकार पूरी मुस्तैदी के साथ नजर बनाए हुए है. मुख्यमंत्री खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे है.

17:52 PM

Rajasthan live News: माइनर आरोपी को सख्त सजा मिले. त्योहार का दिन है, अमन चैन बनाएं रखें, प्रशासन को सतर्कता बरतनी चाहिए, प्रशासन ने जो कार्रवाई की है, वो तारीफ के काबिल है- गुलाब चंद कटारिया, राज्यपाल, पंजाब आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी. पीड़ित परिवार से जाकर खुद मुलाकात करूंगा. शांति बनाए रखने की अपील- मंत्री बाबूलाल खराड़ी

17:25 PM

Rajasthan live News: उदयपुर चाकूबाजी में घायल छात्र देवराज की मौत हो गई. मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने ज़ी राजस्थान से बातचीत की. मंत्री खराड़ी ने कहा- आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी. 'पीड़ित परिवार से जाकर खुद मुलाकात' करूंगा. मंत्री खराड़ी ने की शांति बनाए रखने की अपील की. 

17:21 PM

Rajasthan live News: उदयपुर चाकूबाजी में घायल छात्र देवराज की मौत, MB अस्पताल में पोस्टमार्टम की तैयारी. कलेक्टर और SP समेत आला अफसर अस्पताल में मौजूद हैं. क्या किसी की नजर लग गई है लेकसिटी की शांति को? करीब 2 साल पहले भी ऐसे ही हालात बने थे. हिंसा और बवाल से किसी को फायदा नहीं होता है. आमजन को खामियाजा उठाना पड़ता है, हालांकि भजनलाल सरकार सतर्कता से काम ले रही है. तमाम आला अफसरों ने मोर्चा संभाल रखा है. उदयपुर में पहले तैनात रहे अफसरों को भी भेजा गया. सरकार आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर संकेत दे चुकी है. जीरो टॉलरेंस की नीति पर भजनलाल सरकार काम कर रही है.

fallback

10:43 AM

जयपुर

SMS अस्पताल के रेजीडेंट डॉक्टर मरीजों को बांध रहे राखी!
SMS अस्पताल की धनवंतरी ओपीडी में मरीजों को बांधी जा रही राखी

बंगाल में हुई घटना के बाद रेजिडेंट डॉक्टर है हड़ताल पर

रेजिडेंट डॉक्टर्स ने #JUSTICE FOR RG KAR लिखकर बनाई है राखी

राखी देखकर कई मरीज हुए भावुक

 

10:41 AM

नापासर से बड़ी खबर,
सड़क हादसे में दो की मौत,

अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई,
दो अन्य कार सवार हुए घायल,

घायलों का पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में इलाज जारी,
पशुओं के अचानक सड़क पर आने से हुआ हादसा,

सभी कार सवार पलाना निवासी बताए जा रहे है,
पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा परिजनों को किया सूचित,

थानाधिकारी जसवीर ने दी जानकारी,

08:02 AM

सावन का अंतिम सोमवार और रक्षाबंधन.
सुबह भोलेनाथ का अभिषेक,दोपहर बाद बहने बांधेंगी राखी.
भाई-बहन के पवित्र प्रेम का त्योहार है रक्षाबंधन .
भाईयों को दीर्घायु के साथ ऐश्वर्य-सौभाग्य का मिलेगा वरदान.
दोपहर 1.48 बजे से रात्रि 9.10 बजे तक बहने बांध सकेंगी राखी.
प्रदोष काल में दोपहर 1.48 से शाम 4.22 बजे तक मूहूर्त.
और शाम 6.57 से लेकर रात 9.10 बजे तक मुहूर्त रखेगा.
राखी बांधने के लिए 3 घंटे 47 मिनट का सबसे सर्वश्रेष्ठ समय.
शुभ मुहूर्त भद्रा काल खत्म होने के बाद दोपहर 1.48 बजे से शुरू
दो साल बाद रात के बजाय दिन में भी बांधी जा सकेगी राखी.
30 साल बाद पर्व पर सूर्य और शनिदेव रहेंगे स्वराशि में.
शहरवासी ठाकुर जी के समक्ष अर्पित करेंगे स्नेह का धागा.

Trending news