Rajasthan Weather Update: रक्षाबंधन पर राजस्थानी जमकर उड़ा सकेंगे पतंग! मौसम विभाग ने बारिश को लेकर दी ये राहत की खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2389150

Rajasthan Weather Update: रक्षाबंधन पर राजस्थानी जमकर उड़ा सकेंगे पतंग! मौसम विभाग ने बारिश को लेकर दी ये राहत की खबर

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में वेदर को लेकर मौसम विभाग ने ताजा अपडेट जारी कर दिया है. जानिए मौसम विभाग के मुताबिक आज (18 अगस्त, रविवार) राजस्थान में कहां-कहां पर बारिश हो सकती है.

Rajasthan Weather Update rain

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के कुछ इलाकों में लोगों को आफत की बारिश से राहत मिली है. वहीं कुछ जगहों पर हो रही तेज बारिश की वजह के सड़कों पर पानी भर गया. इस दौरान लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं मौसम विभाग ने मौसम को लेकर ताजा अपडेट जारी किया है. 

राजस्थान वेदर लेटेस्ट अपडेट

मौसम विभाग की माने तो आगामी 4 से 5 दिनों तक  राजस्थान में अधिकांश इलाकों में बारिश का दौर थम सकता है. इस दौरान आसमान साफ रहने और धूप निकलने की प्रबल संभावना मौसम विभाग ने जताई है. हालांकि अगस्त के आखिरी तक बारिश का दौर एक बार फिर से राजस्थान में शुरू हो सकता है.

18 अगस्त राजस्थान वेदर अपडेट

मौसम विभाग का कहना है कि राजस्थान के जोधपुर, बीकानेर संभाग के ज्यादातर इलाकों में आज यानी 18 अगस्त को बारिश की गतिविधियां कम रहेंगी. वहीं पूर्वी राजस्थान के भी ज्यादातर इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. हालांकि 24-25 तारीख को कोटा और उदयपुर संभाग में एक बार फिर भारी बारिश का दौर शुरू हो सकता है.

राजधानी जयपुर के ग्रामीण इलाकों में भरा पानी

राजधानी जयपुर के ग्रामीण इलाकों में पिछले करीब 15 दिन से चल रहा बारिश का दौर अब कमजोर पड़ने लगा है. लगातार हुई बारिश के बाद लगभग सभी छोटे बड़े बांध और तालाब पानी से लबालब हो गए हैं. इस साल हुई अच्छी बारिश से आने वाले दिनों में लोगों को राहत मिलेगी. लेकिन अभी बारिश का पानी लोगों के लिए आफत बना हुआ है. बारिश का दौर थामे लगभग 24 घंटे का समय बीत चुका है लेकिन बगरू कस्बे के निचले इलाकों में झाग स्टैंड के आसपास बसी कॉलोनियों की सड़कों पर अब भी बारिश का पानी भरा हुआ है. इस वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

Trending news