PM मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी और शाहरुख खान पीते दिखे 31 रुपये वाला ORS, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12287593

PM मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी और शाहरुख खान पीते दिखे 31 रुपये वाला ORS, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Mukesh Ambani Shah Rukh Khan: राष्ट्रपति भवन में आयोजित इस शपथ ग्रहण समारोह में देश-दुनिया के करीब 9000 मेहमान शामिल हुए. इस समारोह के कुछ फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

PM मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी और शाहरुख खान पीते दिखे 31 रुपये वाला ORS, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

PM Modi Oath Taking Ceremony: लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को बहुमत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बाद देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली. यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया था. पीएम मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में देश-दुनिया से 8 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए. मेहमानों की लिस्ट में देश के दिग्गज लोगों में शुमार कारोबारी मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, अभिनेता शाहरुख खान और अक्षय कुमार भी शामिल हुए. 

प्रधानमंत्री मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह के कुछ फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.  दरअसल, शपथ ग्रहण में आए मुकेश अंबानी और शाहरुख खान 31 रुपये वाला ORS पीते दिखे.  शपथ ग्रहण समारोह में अरबपति मुकेश अंबानी और शाहरुख खान वीआईपी मेहमानों में शामिल थे.  इस फोटो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने सराहना की है तो कई लोगों ने लिखा है कि हम भी यही पीते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल रेडिट पर एक यूजर्स ने लिखा है कि यह सभी सोडा ड्रिंक से बेहतर है. पिछले महीने ही शाहरुख खान हीट स्ट्रोक का शिकार हो गए थे. इसलिए सावधानी जरूरी है."

एक अन्य यूजर ने लिखा, " मैंने भी आज यही ORS पीया है."

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए कई दिग्गज

प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने छोटे बटे आनंद पीरामल के साथ शामिल हुए. अरबपति गौतम अडानी भी अपनी पत्नी प्रीति और भाई राजेश के साथ समारोह में शामिल  हुए थे. जबकि सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ शामिल हुए. इसके अलावा मेगास्टार रजनीकांत, अनुपम खेर, अनिल कपूर, रवीना टंडन, विक्रांत मैसी और राजकुमार हिरानी अन्य हस्तियां थीं जो राष्ट्रपति भवन में थीं

रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति भवन में आयोजित इस शपथ ग्रहण समारोह में देश-दुनिया के करीब 9000 मेहमान शामिल हुए. 

पीएम मोदी ने प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की बराबरी की

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पीएम मोदी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. पीएम मोदी ने शपथ ग्रहण करने के साथ देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की बराबरी कर ली, जो इससे पहले लगातार तीन बार देश के पीएम रह चुके हैं. नरेंद्र मोदी के बाद दूसरे नंबर पर राजनाथ सिंह और तीसरे नंबर पर अमित शाह ने केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली. राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में नितिन गडकरी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, निर्मला सीतारमण, एस. जयशंकर ने केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news