असमः बुजुर्ग महिला ने नहीं चुका पाई 540 रुपये का किराया, तो शख्स ने पिटाई कर 5 घंटे तक पेड़ से बांधा

चार महीने पहले कलिहा गांव की महिला ( दिबाकर बारिक) के रूप ने कथित तौर पर पीड़ित ने बसुदबपुर के अभय जेना से कृषि प्रयोजन के लिए ट्रैक्टर किराए पर लिया था. 

असमः बुजुर्ग महिला ने नहीं चुका पाई 540 रुपये का किराया, तो शख्स ने पिटाई कर 5 घंटे तक पेड़ से बांधा
प्रदर्शित तस्वीर
Play

बालेश्वरः ओड़िशा के बसुदेबपुर गांव के कुरुन्ता ग्राम पंचायत में एक 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. बुजुर्ग महिला की पिटाई कुछ पलों के लिए नहीं बल्कि 5 घंटे तक की गई है और उसके बाद उसको पेड़ से बांध दिया गया. जानकारी के मुताबिक चार महीने पहले कलिहा गांव की महिला ( दिबाकर बारिक) के रूप ने कथित तौर पर पीड़ित ने बसुदबपुर के अभय जेना से कृषि प्रयोजन के लिए ट्रैक्टर किराए पर लिया था. ट्रैक्टर के बदले दिबाकर को किराए के तौर पर 540 रुपये चुकाने थे, जिसे वह नहीं दे पाया. 

किराया ना मिलने से था नाराज
काफी बार कहने के बाद भी ट्रैक्टर का किराया ना मिलने के बाद भी अभय काफी नाराज था. उसने कई बार बुजुर्ग महिला के साथ गलत व्यवहार करते हुए पैसों की मांग की. इतना ही नहीं एक दो बार पैसा न मिलने के कारण उसकी पिटाई भी की. हालांकि पैसा ना मिलने के कारण उसकी नाराजगी और गुस्सा नहीं खत्म हो रहा था.

लकड़ी की तख्ती से किया हमला
बुधवार को जैसे ही दिबाकर अभय के गांव से गुजरा, उसने लड़की की तख्ती से उस पर हमला कर दिया. अभय द्वारा किए गए हमले के बाद महिला बेसुध होकर गिर पड़ी, जिसके बाद अजय ने उसकी पिटाई की और फिर उसको पेड़ से पांच घंटे तक लटका कर रखा. महिला के साथ किए गए इस व्यवहार की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधिकारियों को कहना है कि वह दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी.