अगले चुनाव में BJP को 'बेरोजगार' करेंगे बेरोजगार युवा : अखिलेश यादव
Advertisement

अगले चुनाव में BJP को 'बेरोजगार' करेंगे बेरोजगार युवा : अखिलेश यादव

अखिलेश ने 'ट्वीट' करके कहा 'देश को रोजगार के झूठे आंकड़े देने वाली बीजेपी सरकार की सच्चाई आज खुल गई है.

एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ: एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर युवाओं को रोजगार देने का झूठ बोलकर सत्ता में आने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि अगले चुनाव में बेरोजगार युवा ही बीजेपी को बेरोजगार करेंगे.

अखिलेश ने 'ट्वीट' करके कहा 'देश को रोजगार के झूठे आंकड़े देने वाली बीजेपी सरकार की सच्चाई आज खुल गई है. पता चला है कि पिछले 45 सालों में सबसे अधिक बेरोजगारी 2017—18 में रही है. अब ये बेरोजगार युवा ही बीजेपी को अगले चुनाव में बेरोजगार करेंगे.' 

अखिलेश ने अपने ट्वीट में नेशनल सैम्पल सर्वे के आवधिक श्रमशक्ति सर्वेक्षण पर आधारित एक मीडिया रिपोर्ट को भी टैग किया है.

उन्होंने कहा, 'पांच साल में 10 करोड़ नौकरियों का झूठा सपना दिखाने वालों से 2019 में 10 करोड़ नए मतदाता एक-एक नौकरी ना मिलने का बदला लेंगे. वही युवा जो विकास का सपना देखकर गांव छोड़ते हैं, अब उनकी सत्ता छीनेंगे, जिन्होंने उनके सपने छीने थे.' 

'षडयंत्रकारी पार्टी है बीजेपी'
अखिलेश ने एक बयान में आरोप लगाया कि बीजेपी षडयंत्रकारी पार्टी है. समाज में फूट डालने और समाज में जह़र फैलाने में उसको महारत हासिल है. हर समाजवादी कार्यकर्ता को बीजेपी की साजिशों के खिलाफ लोगों को जागरूक करना है और जनता के बीच बीजेपी का पर्दाफाश भी करना है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी राज में देश की अर्थव्यवस्था का बुरा हाल है. मंहगाई की मार से लोग त्रस्त है. भ्रष्टाचार में लगातार वृद्धि हो रही है. आरक्षण समाप्त करने की साजिश हो रही हैं. देश की 60 प्रतिशत धन दौलत केवल नौ परिवारों के पास पहुंच गई है.

(इनपुट - भाषा)

Trending news