शोपियां में महिला के साथ पुलिसकर्मी के 'हाथापाई' मामले में शासन ने दिए जांच के आदेश

दो पुलिस कर्मी शनिवार की रात में शोपियां के एक गांव में एक महिला के साथ हाथापाई करते हुए दिख रहे हैं. 

शोपियां में महिला के साथ पुलिसकर्मी के 'हाथापाई' मामले में शासन ने दिए जांच के आदेश
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में पुलिसकर्मियों द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर हाथापाई के मामले में पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं. सोशल मीडिया पर 15 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इसमें दो पुलिस कर्मी शनिवार की रात में शोपियां के एक गांव में एक महिला के साथ हाथापाई करते हुए दिख रहे हैं. पुलिस ने इस घटना के संबंध में जांच के आदेश दिए हैं.

जम्‍मू कश्‍मीर : शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, 6 आतंकी ढेर

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, ''वीडियो की जांच की जा रही है और इस संबंध में पुलिसकर्मियों के व्यवहार की जांच के आदेश दिए गए हैं.'' प्रवक्ता ने बताया कि रमीज खान नाम के एक व्यक्ति के घर पुलिसकर्मी एक नाबालिग लड़की के अपहरण की मामले की जांच करने गए थे. पुलिस को एक व्यक्ति से शिकायत मिली थी कि उसकी 15 वर्षीय बेटी को शोपियां के शादाब कारेवा में तीन लोगों रमीज खान, मोहसिन खान और सलीम खान ने अगवा कर लिया.

5W1H: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में सुरक्षा बालों तीन आतंकी मार गिराए

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस दल ने आरोपी के घर लड़की का पता लगाने कि लिए छापा मारा, जहां उन्हें दो आरोपी मोहसिन खान और सलीम खान मिले. उन्होने कहा, '' आरोपी के घर के लोगों ने खासतौर पर महिलाओं ने पुलिस को अपना काम करने से रोका और इसी दौरान आरोपी बचकर भागने में कामयाब रहे. '''प्रवक्ता ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब पुलिसकर्मी एक गंभीर अपराध की जांच कर रहे थे.