close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब समुद्र की लहरों में लहराने लगी कार, देखें कैसे ट्रैक्टर से खींचकर निकाली गई बाहर

कुछ कॉलेज के छात्र गाडी समंदर किनारे ले गए थे. उस वक्त लो टाइड थी. जिसके चलते एक जगह पर कार रेत में धंस गई. जिसे निकालने की कोशिश तो की गई लेकिन कामयाबी नहीं मिली. थोडी देर बाद जब हाई टाइड आ गई तो तेज लहरों ने कार को किनारे ढकेलना शुरू कर दिया.

VIDEO: जब समुद्र की लहरों में लहराने लगी कार, देखें कैसे ट्रैक्टर से खींचकर निकाली गई बाहर
लहरों के थपेड़ों ने कार को काफी नुकसान पहुंचाया है

मुंबईः मुंबई के पास वसई के एक बीच का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नवापुर समंदर के किनारे लहरों पर एक कार तैरती नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक कुछ कॉलेज के छात्र गाडी समंदर किनारे ले गए थे. उस वक्त लो टाइड थी. जिसके चलते एक जगह पर कार रेत में धंस गई. जिसे निकालने की कोशिश तो की गई लेकिन कामयाबी नहीं मिली. थोडी देर बाद जब हाई टाइड आ गई तो तेज लहरों ने कार को किनारे ढकेलना शुरू कर दिया. लहरों के थपेड़ों ने कार को काफी नुकसान पहुंचाया लेकिन कार फिर भी नहीं निकल सकी. अंत में कार को ट्रैक्टर से खींच कर निकाला गया.

मिली जानकारी के मुताबिक कार को समुद्र से बाहर निकालने पर पता चला है कि कार को इसमें काफी नुकसान हुआ भी हुआ है. लहरों से कार कई बार उल्टी-पुल्टी होती रही, जिससे कार में अंदर पानी भी भर गया था. बता दें कर्नाला, राजोडीस क्लब, सुरुची बाग और ऐसी ही जगहों से लोग अक्सर बाइक और कार बीच  पर ले जाते हैं, जिससे अक्सर बड़े हादसों की आशंका बनी रहती है, लेकिन समझाइशों के बाद भी न तो लोग समझने को तैयार होते हैं और ना ही यहां गाड़ियां लाना बंद करते हैं. जिससे अक्सर इस तरह की घटनाओं की आशंका बनी ही रहती है. 

बर्थडे पार्टी में शेर के मुंह पर केक लगाना इस शख्स को पड़ा महंगा, VIDEO है ऐसा कि...

देखें वीडियो

दो विदेशी लड़कियों के कारण जामा मस्जिद में हुआ कुछ ऐसा, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है

ऐसे में अक्सर यही सवाल उठता है कि क्या अपनी और दूसरों की जान से खिलवाड़ करे वाले लोग अक्सर इसी इंतजार में रहते हैं कि जब तक कोई हादसा नहीं होता वह इस तरह की लापरवाही दिखाते रहेंगे. बता दें वीडियो सामने आने के बाद यह काफी तेजी से सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर कई लोग हैरान हैं तो कई लोग इस तरह से गाड़ी को समुद्र किनारे बीच पर ले जाने में लोगों इसकी आलोचना कर रहे हैं और आगे से सतर्क रहने की भी सलाह दे रहे हैं.