दुकान का ताला तोड़ 8 लाख के मोबाइल और 2 लाख नकदी ले उड़े चोर, सामने आया चौंकाने वाला VIDEO
Advertisement

दुकान का ताला तोड़ 8 लाख के मोबाइल और 2 लाख नकदी ले उड़े चोर, सामने आया चौंकाने वाला VIDEO

चोरों ने मोबाइल की दुकान के ताले तोड़ दिए और 8 लाख से अधिक के मोबाइल फोन और दो लाख रुपए नकदी ले उड़े.

मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम मौक पर पहुंची है.

भोपाल. सतना के सर्राफा बाजार स्थित एक मोबाईल शॉप को शातिर चोरों ने अपना निशाना बनाया. चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर 8 लाख से अधिक के मोबाइल फोन और दो लाख रुपए नकदी लकर फरार हो गए. उन्होंने कीमती मोबाइल को निशाना बनाया. इसके अलावा पड़ोस में स्थित बैट्री की दुकान से भी 20 हजार से अधिक की नकदी तथा अन्य सामान चुरा ले गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. 

  1. आईफोन, सैमसंग जैसे सभी महंगे मोबाइल ले गए चोर
  2. पड़ोस के दुकान से भी चोरों ने उड़ाए 20 हजार रुपए
  3. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम, जांच जारी

इधर, पूरी घटना का CCTV वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति धीरे से दुकना की सटर उठाकर अंदर घुसा. इसके बाद उसने शीशे का दरवाजा खोला और दुकान की तलाशी लेने लगा. उसने सफेद कलर का मास्क पहन रखा था जिससे उसकी पहचान न हो सके. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है किस तरह से बदमाश एक-एक कर मोबाइल की कीमत देखकर अपने साथ लाए थैले में भर रहा है. 

यह भी पढ़ें: रुपए दोगुने करने के नाम पर 126 लोगों से करोड़ों की ठगी
एक चोर दुकान में घुसा बाकी बाहर थे

चोरी की वारदात को बड़ी सफाई से अंजाम देने के बाद चोर खिसकते हुए दुकान के बाहर निकल गया. बताया जा रहा है कि चोर दुकान में अकेले घुसा था लेकिन दुनाक के बाहर उसके अन्य साथी इंतजार कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक उसके साथ 6 अन्य लोग थे.

यह भी पढ़ें: पढ़ाने जा रही थी महिला अतिथि शिक्षक, मोटर साइकिल सवार युवकों ने मारी गोली
3 महीने पहले ही खोली थी दुकान
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. कस्बा निवासी सुरजीत वर्मा ने 3 माह पहले ही नगर पंचायत की दुकान किराए पर लेकर नई मोबाइल की दुकान खोली थी. एक साथ चोरी की घटनाओं से लोगों में नाराजगी फैल गई है. सुरजीत वर्मा ने बताया कि मैं सोमवार की शाम दुकान बंद करके रोज की तरह घर चला गया. सुबह दुकान के ताले टूटे हुए मिले. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मैं दुकान पर पहुंचा और चोरी की जानकारी पुलिस को दी. सुरजीत ने कहा कि चोर आईफोन, सैमसंहग जैसे महंगे मोबाइल फोन चुरा ले गए. 

यह भी पढ़ें: डायन बताकर गांव वालों ने महिला को पीटा, कहा- पुलिस में शिकायत की तो लगेगा 5 लाख का जुर्माना
सभी महंगे मोबाइल ले गए चोर
सतना के एसपी गुरकरण सिंह ने बताया कि 10 लाख रुपए की चोरी की शिकायत मिली है. फोरेंसिक टीम मौके पर भेजी गई है. उन्होंने बताया कि चोरों ने इस दुकान से कीमती मोबाइलों को ही चुराया. चोर शहजादे बैट्री की दुकान से 20 हजार 400 की नकदी और एक मोबाइल ले गए. 

Trending news