Umesh Pal Murder: CM योगी के रौद्र रूप से कांप रहा अतीक अहमद, यूपी में एनकाउंटर के डर से अदालत में लगाई ये गुहार
Advertisement
trendingNow11589444

Umesh Pal Murder: CM योगी के रौद्र रूप से कांप रहा अतीक अहमद, यूपी में एनकाउंटर के डर से अदालत में लगाई ये गुहार

Mafia Atique Ahmed is Afraid in Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज में शुक्रवार को हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद अपना नाम सामने आने से बाहुबली सरगना अतीक अहमद बुरी तरह डर गया. अपने एनकाउंटर के डर से अब उसने नया पैंतरा आजमाया है. 

 

Umesh Pal Murder: CM योगी के रौद्र रूप से कांप रहा अतीक अहमद, यूपी में एनकाउंटर के डर से अदालत में लगाई ये गुहार

Umesh Pal Murder Case Latest Update: बसपा विधायक राजू पाल के गवाह उमेश पाल की बर्बर हत्या के बाद से माफिया सरगना अतीक अहमद को अपनी जान जाने का डर सता रहा है. अतीक अहमद इस वक्त गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. जबकि उसका भाई और 2 बेटे यूपी की अलग-अलग जेलों में बंद हैं. उमेश पाल हत्याकांड की जांच कर रही यूपी पुलिस अतीक अहमद को ट्रांजिट रिमांड पर गुजरात से यूपी लाने की तैयारी कर रही है. इसकी भनक लगते ही अतीक की घबराहट बढ़ गई है. 

अतीक अहमद प्रयागराज कोर्ट में लगाई अर्जी

अपने एनकाउंटर के डर से अतीक अहमद (Atiq Ahmed) ने वकील के जरिए प्रयागराज की जिला अदालत में अर्जी दायर की है. इस अर्जी में अतीक अहमद ने प्रयागराज लाए जाने पर अपने फर्जी एनकाउंटर की आशंका जताई है. साथ ही कोर्ट से आग्रह किया है कि वह पुलिस को निर्देश दे कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उससे पूछताछ कर ली जाए. अतीक ने कोर्ट से अपील की है कि वह प्रयागराज पुलिस को किसी भी सूरत में बी वारंट न दे. यह वारंट दूसरे जिलों या प्रदेश की जेलों में कैद बंदियों को लाने के लिए जारी होता है. 

बीवी शाइस्ता ने सीएम योगी को लिखा पत्र

अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की बीवी शाइस्ता परवीन को भी ऐसा ही डर खाए जा रहा है. शाइस्ता परवीन ने सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर आशंका जताई कि यूपी पुलिस उसके पति, देवर और बेटों का फर्जी एनकाउंटर कर सकती है. अतीक अहमद की बीवी ने आरोप लगाया कि प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर और एडीजी एसटीएफ उनके परिवार के व्यक्तिगत विरोधी हैं. वे उनके पति अतीक अहमद, देवर अशरफ और बेटे अली व उमर की हत्या की साजिश रच रहे हैं. शाइस्ता ने आशंका जताई कि पूछताछ के बहाने इन सबको जेलों से बाहर निकालकर मौत के घाट उतारा जा सकता है. 

सीबीआई जांच करवाने की मांग

शाइस्ता परवीन का दावा है कि उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) की साजिश योगी सरकार के एक मौजूदा मंत्री के इशारे पर रची गई. शाइस्ता के मुताबिक वह बीएसपी टिकट पर प्रयागराज की महापौर का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही थी, इसलिए साजिश के तहत उमेश पाल की हत्या करवा दी गई. जिससे वह चुनाव न लड़ सके. अतीक की बीवी ने मांग की कि उमेश पाल हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाई जाए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news