यूपी चुनावः जयंत चौधरी ने नहीं डाला वोट, इस वजह से नहीं किया मतदान
Advertisement
trendingNow11094239

यूपी चुनावः जयंत चौधरी ने नहीं डाला वोट, इस वजह से नहीं किया मतदान

UP Assembly Election 2022: यूपी चुनाव के पहले चरण में जयंत चौधरी ने अपमे मताधिकार का इस्तेमाल नहीं किया. प्रचार अभियान के चलते वह वोट डालने मथुरा नहीं पहुंच सके.

यूपी चुनावः जयंत चौधरी ने नहीं डाला वोट, इस वजह से नहीं किया मतदान

UP Assembly Election 2022: यूपी विधान सभा चुनाव के लिए आज गुरुवार को पूरे पश्चिमी यूपी में 11 जिलों की 58 विधान सभा सीटों पर पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ. पहले चरण के मतदान में 60 फीसद से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया. इस बीच रालोद नेता जयंत चौधरी मतदान करने नहीं पहुंच सके. आइये आपको बताते हैं जयंत चौधरी ने आखिर वोट क्यों नहीं डाला.

  1. यूपीः पहले चरण का मतदान संपन्न
  2. जयंत चौधरी ने नहीं डाला वोट
  3. भाजपा ने जयंत चौधरी को घेरा

वोट नहीं डाल सके जयंत चौधरी

जयंत चौधरी मथुरा की वृंदावन विधान सभा क्षेत्र से आते हैं. पहले चरण में मथुरा में भी मतदान हुआ और लोगों ने यहां बढ़चढ़ कर हिस्सा भी लिया. लेकिन जयंत चौधरी अपना वोट नहीं डाल सके. जयंत चौधरी सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बिजनौर में चुनाव प्रचार कर रहे थे. चुनाव प्रचार में व्यस्त रहने के कारण वह वोट डालने मथुरा नहीं पहुंच सके.

भाजपा ने जयंत चौधरी पर साधा निशाना

वोट न डालने की बात पर जब भाजपा की तरफ से उन्हें घेरा गया तो उन्होंने पोलिंग बूथ पर पहुंचने की कोशिश करने की बात कही थी, लेकिन वह शाम छह बजे तक मथुरा नहीं पहुंच पाए. 

जयंत ने ट्वीट कर जताई थी असमर्थता

जयंत ने ट्वीट कर कहा था कि, 'मैं मथुरा का वोटर हूं. इस समय हम बिजनौर में हैं, क्योंकि दूसरे और तीसरे चरण के बीच प्रचार के लिए दो दिन का ही समय है. मेरी पत्नी ने सुबह ही वोट डाल दिया. यहां प्रचार खत्म होने होने के बाद मैं 6 बजे तक मथुरा में बूथ पर पहुंचने का प्रयास करूंगा.'

बिजनौर से सीधे गाजियाबाद के लिए निकले जयंत

सूत्रों ने बताया कि बिजनौर में चुनाव प्रचार के बाद वह सीधे गाजियाबाद के लिए निकल गए थे. जयंत चौधरी के कार्यालय ने भी जानकारी दी थी कि चुनाव प्रचार की व्यस्तता कारण जयंत वोट नहीं डाल पाएंगे.

LIVE TV

Trending news