Arga News: भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी, सगे भाई के साथ की मारपीट फिर जबरदस्ती किया ये काम....
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2349059

Arga News: भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी, सगे भाई के साथ की मारपीट फिर जबरदस्ती किया ये काम....

Arga News: आगरा में एक भाई ने अपने तीन भाइयों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाएं हैं. मार-पीट करने के बाद भी मन नहीं भरा तो नाली से कीचड़ निकाल कर अपने सगे भाई के मुंह पर लगा दिया......

brother files case

Arga News: यूपी के आगरा में एक भाई ने अपने तीन भाइयों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाएं हैं. उसका कहना है कि तीनों भाइयों ने घर के विवाद में उसे पीटा. जब उससे मार-पीट करने के बाद भी उनका मन नहीं भरा तो एक भाई ने नाली से कीचड़ निकाला और उसके मुंह पर लगा दिया. दूसरे भाई ने उसी कीचड़ में सना हुआ जूता चटवाए. जब इन सब की शिकायत करने युवक पुलिस थाना पहुंचा तो पुलिस वालों ने पहले केस नहीं दर्ज किया लेकिन जब उसने आत्मदाह की धमकी दी तो पुलिस को मजबूरन उसका केस दर्ज करना पड़ा. 

भाई था भाजपा का महामंत्री
यह घटना 14 जुलाई की है. पुलिस चौकी के सामने ओमवीर सिंह ने बताया कि उसके घर के पास बांस-बल्ली की दुकान है. ओमवीर अपने परिवार के साथ एक ही मकान में रहता था. वहीं दूसरे घर में उसका भाई योगेंद्र उर्फ कृष्णवीर, धर्मवीर और रवि का परिवार रहता है. योगेंद्र भाजपा का महामंत्री है और रवि भाजपा का अध्यक्ष है.

पुलिस से शिकायत
जिस दिन उसके साथ मार-पीट हुई उस दिन वह घर के पास सारस्वत हॉस्पिटल में दवा लेने गया था. रास्ते में तीनों भाइयों ने ओमवीर को रोक लिया और कहने लगे कि पांच दिन में घर खाली कर दो. ऐसा नहीं किया तो जान से मार देंगे. जब इस बात का ओमवीर ने विरोध किया तो तीनों भाइयों ने उसे पिटना शुरू कर दिया. जिसके बाद रवि ने नाली से कीचड़ निकाला और उसे जबरन चटवाया. धर्मवीर ने उसी कीचड़ में सना अपने जूते चटवाया. किसी तरह वह अपने घर पहुंचा. पुलिस को शिकायत कि लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं करी. भाइयों की बहस बताकर ओमवीर को घर वापस भेजा दिया. ओमवीर रविवार को फिर से थाने गए और बच्चों और पत्नी के साथ आत्मदाह की बात कहने लगे, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया और अब आगे कि कार्रवाई की जा रही है. 

पहले भी लगाई है दुकान में आग
ओमवीर सिंह के पिता ने बताया कि विवाद के समय वह दूसरे घर में थे. भाइयों में बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. पहले भी इस विवाद को लेकर परिवार के लोगों में बैठक और समझौता हुआ था लेकिन उस समय कोई बात नहीं बनी थी. ओमवीर ने बताया कि वह अपने पिता के घर में रहता है और भाई मकान खाली कराना चाहते है. पहले भी उसकी बांस-बल्ली की दुकान में आग लगी थी. उस समय भी भाईओं की साजिश सामने आई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी.  

दबाव में केस लिखवाया है
ओमवीर के भाई योगेंद्र सिंह ने बताया कि यह केस दबाव में लिखवाया गया है. संपत्ति बांट दी गई है. 11 जुलाई को छोटे भाई रवि की शादी हुई थी जिसमें ओमवीर ने झगड़ा किया था. इसके बाद मामला शांत हो गया लेकिन 14 तारीख को घर में वापस आकर गाली गलौज, पथराव करने लगा जिसके बाद तीनों भाइयों ने मिलकर उसे भगा दिया.

और पढ़ें- आगरा से नए एक्सप्रेसवे का ऐलान, दिल्ली-नोएडा से झांसी तक के मुसाफिरों का होगा फर्राटेदार सफर

यूपी में बनेंगे सबसे ज्यादा पीएम आवास, बजट में वित्त मंत्री ने किया तीन करोड़ नए घरों का ऐलान

Trending news