पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद एएमयू ने कश्मीरी छात्रों को जारी किया परामर्श

जगह-जगह हो रहे विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर विश्वविद्यालय के कश्मीरी विद्यार्थियों को सलाह दी गई है कि वे फिलहाल परिसर से बाहर नहीं जाएं

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद एएमयू ने कश्मीरी छात्रों को जारी किया परामर्श
सोशल मीडिया पर बेहद भड़काऊ संदेश प्रसारित किये जाने पर विशेष एहतियात बरती जा रही है.(फाइल फोटो)

अलीगढ़ः पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद यहां जगह-जगह हो रहे विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) ने अपने कश्मीरी विद्यार्थियों को परिसर से बाहर नहीं जाने की सलाह दी है. एएमयू के प्राक्टर प्रोफेसर मोहसिन खान ने रविवार को बताया कि शहर में जगह-जगह हो रहे विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर विश्वविद्यालय के कश्मीरी विद्यार्थियों को सलाह दी गई है कि वे फिलहाल परिसर से बाहर नहीं जाएं.

उत्तर प्रदेशः अब शादी, सालगिरह पर मनचाही फोटो के साथ जारी कराएं डाक टिकट

उन्होंने बताया विश्वविद्यालय प्रशासन परिसर में कानून व्यवस्था की स्थिति पर लगातार नजर रख रहा है. खासकर सोशल मीडिया पर बेहद भड़काऊ संदेश प्रसारित किये जाने पर विशेष एहतियात बरती जा रही है. खान ने बताया कि परिसर में किसी भी तरह की आपत्तिजनक गतिविधि को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

पुलवामा हमला: सोशल मीडिया पर आतंकी हमले का समर्थन करना पड़ा महंगा, आरोपी भेजे गए जेल

उन्होंने बताया पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट करने वाले कश्मीरी छात्र स्नातक के छात्र बसीन हिलाल को निलंबित कर दिया गया है. इसके अलावा उसके खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा भी दर्ज कराया गया है.