अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: योगी के मंत्री ने सरकारी कर्मचारी से पहना जूता, तस्वीरें वायरल
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand543031

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: योगी के मंत्री ने सरकारी कर्मचारी से पहना जूता, तस्वीरें वायरल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को विश्व योग दिवस पर प्रभारी मंत्रियों को अपने अपने नामित जिलों में रहने के निर्देश दिए थे. इसलिए शुक्रवार (21 जून) को दुग्ध विकास मंत्री व प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी शाहजहांपुर में योग दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए. 

कैबिनेट मिनिस्टर लक्ष्मी नारायण चौधरी जहां योग दिवस में हिस्सा लेने के लिए आए थे.

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में योग दिवस में कैबिनेट मिनिस्टर लक्ष्मी नारायण चौधरी एक कर्मचारी से अपने जूते पहनते हुए नजर आए. मंत्री के जूते पहनाते हुए सरकारी कर्मचारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कैबिनेट मिनिस्टर लक्ष्मी नारायण चौधरी जहां योग दिवस में हिस्सा लेने के लिए आए थे.

fallback

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को विश्व योग दिवस पर प्रभारी मंत्रियों को अपने अपने नामित जिलों में रहने के निर्देश दिए थे. इसलिए शुक्रवार (21 जून) को दुग्ध विकास मंत्री व प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी शाहजहांपुर में योग दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए. उनके साथ पूर्व केन्द्रीय ग्रह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयान्नद और डीएम अमृत त्रिपाठी भी थे.

 

जानकारी के मुताबिक, योगा करने के बाद मंत्री ने जूता पहनना था, लेकिन वह जूता पहनने के लिए नीचे नहीं झुक सके. यही वजह थी कि एक कर्मचारी ने उनके जूते उठाए और अपने हाथों से पहना दिए. जो व्यक्ति मंत्री को जूता पहनाते हुए दिखाई दे रहा है, वह सरकारी कर्मचारी बताया जा रहा है. 

fallback

कर्मचारी ने मंत्री के पैर में जूता पहनाया. बताया जा रहा है कि इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मंत्री को जूते पहनाते वक्त फोटो खींच लगी और उसे वायरल भी कर दिया. 

Trending news