बहराइच में भेड़िया तो कानपुर में सियार, खेतों में काम कर रहे किसानों पर किया हमला, तीन लहूलुहान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2428157

बहराइच में भेड़िया तो कानपुर में सियार, खेतों में काम कर रहे किसानों पर किया हमला, तीन लहूलुहान

Kanpur News: कानपुर में सियार ने दो अलग-अलग हमलों में खेत में काम कर रहे तीन लोगों पर हमला बोल दिया. इसकी वजह से वह घायल हो गए, एक मासूम भी सियार का शिकार हुआ है.

jackal attack

कानपुर: अभी लोग बहराइच में भेड़िये के आतंक से संभले नहीं थे कि कानपुर में जंगली जानवरों का आतंक शुरू हो गया है. कानपुर में सियार ने दो अलग-अलग हमलों में खेत में काम कर रहे तीन लोगों पर हमला बोल दिया. इसकी वजह से वह घायल हो गए, एक मासूम भी सियार का शिकार हुआ है. इस बीच सियार कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में उसे खेत से गुजरता हुआ देखा जा सकते है. फिलहाल, वन विभाग अलर्ट मोड़ में है और उसे पकड़ने की तैयारी कर रहा है. 

तीन ग्रामीणों पर किया हमला 
पिछले कुछ दिनों से कानपुर के पास के गांवों में जंगली जानवरो का आतंक देखने को मिल रहा है. जहां सियार के हमले में तीन ग्रामीण घायल हुए हैं. सियार के हमले से ग्रामीणों में दहशत फैली हुई है. ग्रामीणो के साथ यह हादसा तब हुआ जब वह मंगलवार शाम को खेत में काम कर रहे थे. उस समय ही शानू और राम बहादुर पर सियार ने हमला बोल दिया और उनहें घायल कर दिया. वहीं दूसरी तरफ बेहट सकट निवासी राम किशोर पर भी सियार ने हमला कर उसे घायल कर दिया है.   

वन विभाग को कर दिया है सूचित
इस पर एसडीएम ने कहा कि जंगली जानवर ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया है लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई है. वहीं गांव वालों ने सियार को देखा है. फिलहाल, वन विभाग को सूचित कर दिया गया है. वहीं तलाशी अभियान जारी है. उन्होंने यह भी कहा कि भारी बारिश की वजह से जानवर अपने आवास खो चुके होंगे और आस-पास के गांव में घुस गए होंगे. जिला प्रशासन हर संभव मद्द के लिए तैयार है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Kanpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

और पढ़ें- Bahraich Bhediya Attack: दो बेटियों के साथ सो रही मां पर भेड़िये का अटैक, पिछले 72 घंटों में छह लोगों पर हमला

Bahraich Wolf Attack: बहराइच में नहीं थम रहा आदमखोर भेड़िया का आतंक, सोती हुई बुजुर्ग महिला को गले से पकड़कर चारपाई से नीचे घसीटा
 

 

Trending news