एक्स पर टॉप ट्रेंड हुआ 'योगी मॉडल फॉर रिकॉर्ड जाब्स' हैशटैग, अबतक दो करोड़ से अधिक युवाओं को मिला रोजगार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2399442

एक्स पर टॉप ट्रेंड हुआ 'योगी मॉडल फॉर रिकॉर्ड जाब्स' हैशटैग, अबतक दो करोड़ से अधिक युवाओं को मिला रोजगार

Lucknow news: सोशल मीडिया के इस दौर में कुछ नहीं छुपता है. कभी कुछ तो कभी कुछ टॉप ट्रेंड करने लगता है. प्रदेश में बीते साढ़े सात साल में रिकॉर्ड साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने वाली योगी सरकार की सराहना विभिन्न सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब हो रही है.

yogi model for record jobs

लखनऊ: सोशल मीडिया के इस दौर में कुछ नहीं छुपता है. कभी कुछ तो कभी कुछ टॉप ट्रेंड करने लगता है. प्रदेश में बीते साढ़े सात साल में रिकॉर्ड साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने वाली योगी सरकार की सराहना विभिन्न सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब हो रही है. शनिवार को सोशल मीडिया साइट 'एक्स' पर हैशटैग 'योगी मॉडल फॉर रिकॉर्ड जॉब्स' टॉप ट्रेंड में बना रहा. इस दौरान यूजर्स ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस बात के लिए काफी तारीफ कर कहा कि प्रदेश में बिना किसी भेदभाव और रिश्वत के निष्पक्ष और पारदर्शी ढंग से युवाओं का चयन विभिन्न नौकरियों में हो रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा
दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस बात की घोषणा की थी कि अगले दो साल में प्रदेश के दो लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी. इसकी शुरुआत शुक्रवार से शुरू हो गई है. 60 हजार से अधिक पुलिस भर्ती परीक्षा के तौर पर हो चुकी है. बता दें कि योगी सरकार में अबतक दो करोड़ से अधिक युवाओं को विभिन्न सेक्टर में रोजगारों के साथ जोड़ा जा चुका है. प्रदेश के सभी जनपदों में सेवायोजन विभाग द्वारा रोजगार मेलों का आयोजन भी किया जा रहा है, जहां तमाम प्राइवेट कंपनियां युवाओं को प्लेसमेंट देने पहुंच रही हैं. तो वहीं खुद मुख्यमंत्री भी इन मेलों में जाकर युवाओं को अपने हाथों से नियुक्ति पत्र सौंप रहे हैं. 

और पढ़ें- Prayagraj Mahakumbh 2025: महाकुंभ से पहले संगम नगरी की दीवारों पर दिखेगी अध्यात्म और संस्कृति की छाप, 60 करोड़ से बदलेगी सूरत

यूपी के इस ब्‍लॉक का नीति आयोग भी कायल, सीएम योगी ने भी की तारीफ
 

Trending news