Lucknow News: बालू कारोबारी ने गोली मारकर खुद को क्यों उड़ाया? वजह जान हैरान रह गए सब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2389800

Lucknow News: बालू कारोबारी ने गोली मारकर खुद को क्यों उड़ाया? वजह जान हैरान रह गए सब

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर निस्कार इलाके के अवधपुरी चौराहे पर एक बालू का कारोबार करने वाले युवक ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली है. इसके पीछे का कारण ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Lucknow News

Lucknow News/मयूर शुक्ला: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर निस्कार इलाके के अवधपुरी चौराहे पर एक बालू कारोबारी युवक ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली है. युवक द्वारा उठाए गए इस कदम से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि बिहार निवासी सतीश ने यह कदम पारिवारिक विवाद के चलते उठाया है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मृतक ने की थी दो शादियां 
पुलिस के अनुसार मृतक सतीश ने दो शादियां की हुई थीं. एक पत्नी उसकी लखनऊ के गोमतीनगर के में अवधपुरी चौराहे पर रहती थी. तो वहीं दूसरी पत्नी बिहार में परिवार के साथ रहती है. पहली जांच के अनुसार सतीश का उसकी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. इसी कारण उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है. बताया जा रहा है कि सतीश की दूसरी पत्नी से एक चार साल की बेटी भी है. 

मिलने आए थे लखनऊ
लखनऊ के गोमतीनगर में रहने वाली पत्नी से सतीश बिहार से आए थे. लेकिन किसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी में सुबह से ही विवाद चल रहा था. तभी सतीश घर से बाहर आए और खुद को गोली मार ली. 

यह भी पढ़ें - सुल्तानपुर में जल निगम इंजीनियर के हत्यारों की पुलिस से मुठभेड़

यह भी पढ़ें - लखनऊ में आजादी के जश्न पर हुड़दंगियों का तांडव, वीडियो वायरल होने पर 23 दबोचे गए

Trending news