Aaj Ka Rashifal: सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा भारत का 78वां स्वतंत्रता दिवस, जानें क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2383748

Aaj Ka Rashifal: सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा भारत का 78वां स्वतंत्रता दिवस, जानें क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र

Aaj Ka Rashifal 15 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 15 अगस्त दिन गुरुवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 15 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 15 अगस्त दिन गुरुवार है. 

 

मेष राशि: 15 अगस्त का दिन मेष राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. आज घर में चहल-पहल रहेगी. छुट्टी के दिन घर एंजाय करेंगे. शाम को परिवार में किसी बात पर तकरार हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन खास रहने वाला है. छात्र आज मस्ती के मूड में रहेंगे. दांपत्य जीवन में कुछ खुशी भरे पल आएंगे. आपको परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझना होगा. खर्चे ज्यादा होंगे, ध्यान रखें.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार के आने से बिजी रहेंगे. आज पुराने दोस्तों से मुलाकात करेंगे. युवा आज गुस्सा करने से बचें. शादीशुदा जीवन ठीक चलेगा.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए स्वतंत्रता दिवस का दिन बढ़िया रहेगा. दिन  कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा. परिवार के साथ समय गुजारेंगे.घर में किसी की तबीयत खराब हो सकती है, ध्यान रखें. आज आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए  गुरुवार का दिन  मान सम्मान लेकर आने वाला है. बिजनेस में लाभ होगा, जिससे शाम को खुशी महसूस करेंगे. आज का काम कल पर नहीं टालें.
युवा अपने करियर की तरफ भी ध्यान दें. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि:  गुरुवार का दिन कन्या राशि के लिए कुछ तनाव भरा रह सकता है. नई गाड़ी और मकान खरीदने का सोच सकते हैं. युवा किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से बचें. घर में किसी खास का आना हो सकता है.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए 15 अगस्त का दिन साधारण रहने वाला है. छुट्टी का दिन होने के कारण आप परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान  बनाएंगे. किसी खास दोस्त से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. आमदनी के मामले में दिन बेहतर रहेगा. आज वैवाहिक जीवन में  आपने साथी  के साथ खुश रहेंगे. छोटे भाई या बहन के साथ विवाद के योग हैं. छात्र खूब मस्ती करेंगे. खर्चे ज्यादा होंगे.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.  आज पैसों के खर्चे को लेकर सावधानी बरतें, कमी का सामना करना पड़ सकता है, घर में पिता की सेहत खराब हो सकती है. 

मकर राशि:  मकर राशि के जातकों के लिए 15 अगस्त का दिन बढ़िया रहेगा. आज कोई नया काम शुरू करने का सोच सकते हैं.  पैसो को लेकर थोड़ा से सावधान रहें. किसी जरूर काम से कहीं  बाहर जाना पड़ सकता है.   स्वास्थ्य थोड़ा सा कमजोर दिखाई देता है. 

कुंभ राशि: गुरुवार का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. बच्चे के साथ समय गुजारेंगे और घूमने की योजना बनाएंगे.  परिवारिक जीवन अच्छा रहेगा और छोटे भाई बहनों से सुख मिलेगा. घर में आपके पिता की सेहत ठीक नहीं रहेगी.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए दिन  मिला-जुला रहने वाला है. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकता है. बिजनेस में  किसी बड़ी डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा. परिवार में सब ठीक चलेगा.सेहत ठीक रहेगी.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

बॉर्डर-मंगल पांडे से द लीजेंड भगत सिंह तक...स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति की ये फिल्में देख फड़क उठेंगी भुजाएं
 

 

Trending news